scriptRobbery looted from drug dealer, bike-riding miscreants carried out th | दवा विक्रेता से सरेराह लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम | Patrika News

दवा विक्रेता से सरेराह लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Robbery looted from drug dealer, bike-riding miscreants carried out the crime

-नई मण्डी थाने के समीप की घटना

करौली

Published: December 31, 2021 10:42:24 am

हिण्डौनसिटी. शहर के नई मण्डी थाने के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ग त रात एक दवा विक्रेता से सरेराह 21 हजार रुपए लूट लिए। पीडित स्टेशन रोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने स्थित अपनी मेडीकल को बंद कर पैदल घर जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने दवा विक्रेता को रोक कनपटी पर पिस्टल लगा दी। तथा जान से मारने का भय दिखा बैग में रखे 21 हजार रुपए, मोबाइल और दुकान की चाबी लेकर फरार हो गए। देर रात पीडि़त ने थाने पहुंच प्राथमिकी पेश की।
दवा विक्रेता से सरेराह लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
दवा विक्रेता से सरेराह लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
मामले में पुलिस ने भी तत्परता बरत मामला दर्ज किया। साथ ही इलाके में नाकाबंदी करा एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि बदमाशों ने दवा विक्रेता से लूट की घटना को अंजाम देने से ठीक पहले ज्योति नगर मोड पर एक युवक से भी लूट का प्रयास किया था, लेकिन युवक के संघर्ष करने के साथ ही शोर मचाने से बदमाश भाग गए। गुरुवार को पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास के मकान और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई।

पुलिस के अनुसार स्टेशन रोड पर राजू मेडिकल स्टोर संचालित करने वाला हृदेश कुमार मदान (हिद्दी) बुधवार रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर आम दिनों की भांति पैदल-पैदल मोहन नगर स्थित अपने घर जा रहा था। रास्ते में पीडि़त के घर से पहले बंद दुकान के समाने घात लगाए खडे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। एक बदमाश ने पीडित की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। तथा दूसरे ने मुंह बंद कर लिया। इस दौरान बदमाश पीडित से 21 हजार रुपए, मोबाइल और दुकान की चाबियां लेकर फरार हो गए। दवा विक्रेता ने घर पहुंच परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद में नई मंडी थाने पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराई।

यहां भी लूट की कोशिश
दवा विक्रेता को लूटने से पहले बदमाशों ने ज्योतिनगर मोड पर साइकिल सवार जैन कॉलोनी निवासी प्रणव शर्मा को भी शिकार बनाना चाहा। बदमाशों ने उसे पकड कर मुंह दबाया, तो प्रणव ने बदमाश के हाथ की अंगुली को दांतों के बीच जोर से दबा लिया। जिससे बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके, और भाग गए। दरअसल प्रणव अपने पिता के लिए दवाई लेने बाजार आया था।

पुरानी वारदातों का नहीं हुआ पर्दाफाश
पुलिस भले ही प्रभावी गश्त का दावा करती हो, लेकिन असल में रात के वक्त गश्त कहीं नजर नहीं आती। यही कारण है कि 20 दिसम्बर की राम को नई मंडी थाने से थोडी दूर स्थित ब्रांडेड कम्पनी के कपडों के शोरुम में चोरों से सेंंध मारी। तथा करीब 8 लाख रुपए की कीमत के रेडीमेड कपड़े व कम्प्यूटर समेत अन्य उपकरण पार कर ले गए। इसके दूसरे ही दिन 21 दिसम्बर की रात को नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने प्रियंका गैस एजेंसी के संचालक देवीशरण गुप्ता व उसके भाई सत्यनारायण से ज्योति नगर के रास्ते में लूट का प्रयास किया गया। दोनों मामलों का पुलिस अभी तक पर्दाफाश नही कर पाई है। इधर लगातार हो रही चोरी और लूट घटनाओं से इलाके के बाशिंदों में भय व्याप्त है।
इनका कहना है-
लूट की वारदात को गंभीरता से लिया जा रहा है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल बदमाशों की पहचान की जा रही है। संदिग्धों की धरपकड के साथ ही बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस टीमों के द्वारा संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रहीं हैं।
गिर्राज प्रसाद जाटव, थाना प्रभारी, नई मंडी हिण्डौनसिटी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को सौंपा अपना इस्तीफाRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूर जान लेंDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा7th Pay Commission: कर्मचारियों में खुशी की लहर, जल्द खाते में आएंगे पैसे, एलाउंस भी मिलेगापुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में बेरिकेट तोड़कर भागे तस्कर, जब जवानों ने की चेकिंग तो मिला डेढ़ करोड़ का गांजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.