script

बेखौफ बदमाशों ने छात्रा से सड़क पर की छेड़छाड़, परिजनों को धमकाया

locationकरौलीPublished: Nov 19, 2019 08:37:03 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय की (Rogue active in Karauli) वैशालीनगर कॉलोनी में बेखौफ बदमाशों ने रास्ते में घेरकर छात्रा से छेड़छाड़ की तथा दूसरे दिन कॉलोनी में आकर परिजनों को धमकाया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने मौका-मुआयना कर जांच शुरू की है।

बेखौफ बदमाशों ने छात्रा से सड़क पर की छेड़छाड़, परिजनों को धमकाया

बेखौफ बदमाशों ने छात्रा से सड़क पर की छेड़छाड़, परिजनों को धमकाया

करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय की (Rogue active in Karauli) वैशालीनगर कॉलोनी में बेखौफ बदमाशों ने रास्ते में घेरकर छात्रा से छेड़छाड़ की तथा दूसरे दिन कॉलोनी में आकर परिजनों को धमकाया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने मौका-मुआयना कर जांच शुरू की है। पुलिस व लोगों से मिली जानकारी के अनुसार करौली की वैशालीनगर कॉलोनी से कक्षा दसवीं की छात्रा सोमवार को कॉलोनी में स्थित कोचिंग में पढऩे के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में मोटरसाइकिल से आए तीन-चार बदमाशों ने छात्रा को घेर लिया तथा छेड़छाड़ की। जिससे भयभीत छात्रा चिल्लाने लगी, इसी दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल को देखकर बदमाश भाग गए। छात्रा भागती हुई समीप अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर मंगलवार को परिजनों ने अपने स्तर से एक आरोपी के नम्बर संकलित कर उसे बुलाया। बदमाश दोपहर के समय कॉलोनी में आया, जिसे लोगों ने पकड़ लिया तथा छेड़छाड़ में शामिल मुख्य आरोपी सहित अन्य की जानकारी देने को कहा। इसी बीच चकमा देकर बदमाश भाग गया। कुछ देर बाद वह अपने साथ १५-२० लड़कों के साथ लेकर आया तथा उल्टे परिजनों को धमका दिया। इसकी सूचना परिजनों ने कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली के हैडकांस्टेबल प्रसून कुमार मौके पर पहुंचे। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी पेश की है।

कॉलोनी में सक्रिय समाजकंटक
लोगों ने बताया कि वैशालीनगर कॉलोनी में लम्बे समय से समाजकंटक सक्रिय है, जिससे आमजन भयभीत रहते हैं। उन्होंने बताया कि समाजकंटक रात के समय भी शराब के नशे में धुत्त होकर सड़कों पर घूमते रहते है। टोकने पर समाजकंटक मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। कॉलोनी के लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक से बीट व्यवस्था को मजबूत बनाने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि रात के समय भी पुलिस चौकसी बढ़ाई जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो