scriptबोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें.. | Said MLA PR - My job was to write a letter to the Chief Minister | Patrika News

बोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें..

locationकरौलीPublished: Oct 19, 2021 09:44:15 pm

Submitted by:

Surendra

टोडाभीम विधायक द्वारा एसपी पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप का मामला
बोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें..मामले में आज टोडाभीम के बाजार रहेंगे बंद
करौली. टोडाभीम विधायक पीआर मीणा द्वारा पुलिस अधीक्षक पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों का मामला तीसरे दिन भी गर्माया रहा। तीन दिनों से चर्चित प्रकरण में विधायक पीआर मीणा का कहना है कि मेरा काम मुख्यमंत्री को लिखकर देने का था। अब अगर एसपी का तबादला नहीं हो तो न हो। अपन अब ऐसे टंटे में क्यों पड़ें…।

,

बोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें..,बोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें..

टोडाभीम विधायक पीआर मीणा द्वारा एसपी पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप का मामला गर्माया

बोले विधायक पीआर-मेरा काम था मुख्यमंत्री को पत्र लिखना, अब आगे के टंटे में क्यों पड़ें..
मामले में आज टोडाभीम के बाजार रहेंगे बंद

करौली. टोडाभीम विधायक पीआर मीणा द्वारा पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों का मामला तीसरे दिन भी गर्माया रहा। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के पक्ष में खड़े हुए लोग विधायक का विरोध जता रहे हैं। जबकि विधायक के समर्थक इस मामले में पुलिस अधीक्षक, नादौती थानाधिकारी सहित कुछ अन्य को आरोपित कर रहे हैं। ये मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। इश बीच बुधवार को टोडाभीम कस्बा बंद रखे जाने का निर्णय किया गया है।
जहां एक ओर सोश्यल मीडिया पर इस प्रकरण में पोस्ट और कमेंटस का दौर जारी है तो दूसरी ओर मंगलवार को भी करौली सहित विभिन्न स्थानों पर विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए। हालांकि इस मामले में टोडाभीम क्षेत्र के कुछ लोग इस मामले में विधायक का पक्ष लेकर पुलिस अधीक्षक का भी विरोध जता रहे हैं। बीते तीन दिनों से चर्चित हुए इस प्रकरण में विधायक पीआर मीणा का कहना है कि मेरा काम पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली और शिकायतों के बारे में मुख्यमंत्री को लिखकर देने का था। अब अगर एसपी का तबादला नहीं हो तो न हो। अपन अब ऐसे टंटे में क्यों पड़ें…। उन्होंने यह जवाब एक पत्रकार द्वारा किए गए इस सवाल के जवाब में दिया कि अगर उनकी शिकायत पर एसपी का तबादला नहीं होता है तो उनका अगला कदम क्या होगा। इस पर विधायक बोले न हो तो न हो। उनका काम सीएम को लिखना था।

आज टोडाभीम के बाजार रहेंगे बंद

टोडाभीम. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा सहित नादौती थानाधिकारी वीरसिंह, पुलिस कर्मी हेतराम गुर्जर को हटाने की विधायक पृथ्वीराज मीणा द्वारा की गईमांग के समर्थन में बुधवार को कस्बे के बाजार बंद रहेंगे। व्यापारियों सहित सर्वसमाज तथा अन्य संगठनों ने कस्बे के बाजार बंद रखने का निर्णय किया है। गौरतलब है कि विधायक ने पुलिस अधीक्षक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उनको हटाने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। इसी क्रम में नादौती थानाधिकारी, तथा वहां के एक पुलिस कर्मी हेतराम को हटाने की मांग भी विधायक तथा उनके समर्थकों ने की थी। इसी क्रम में विधायक के समर्थन में बुधवार को कस्बे के बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया है।
थानाधिकारी के व्हाटसप चैटिंग की होगी जांच


करौली. नादौती थानाधिकारी वीरसिंह गुर्जर के फोन कॉल और व्हाटसप चैटिंग की जांच होगी। इस बारे में भरतपुर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न खमेसरा ने आदेश जारी किए हैं। उन्होंने थानाधिकारी के व्हाटसप चैटिंग की जांच के लिए रेंज कार्यालय में पदस्थापित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक( अपराध एवं सतर्कता) केसी यादव को नियुक्त किया है। आदेश में कहा गया है कि वे नादौती जाकर थानाधिकारी की व्हाटसप चैटिंग की जांच करके शीघ्र रिपोर्ट प्रस्तुत करें। हालांकि आदेश में व्हाटसप चैटिंग की जांच का ही उल्लेख है लेकिन माना जा रहा है कि उनकी कॉल रिकॉर्डिग को भी खंगाला जाएगा। इधर थानाधिकारी ने मामले में बातचीत के लिए फोन कॉल अटैण्ड नहीं किया। थाने से एक पुलिसकर्मी ने बताया कि थानेदार जी तो दो दिन के अवकाश पर गए हैं। जबकि आमलोगों में उनके एपीओ किए जाने की चर्चाएं रहीं जिनकी अधिकृत पुष्टि नहीं हो सकी है।
सामाजिक सौहार्द्र चाह रहे बिगाडऩा
नादौती. विधायक पीआर मीणा ने एसपी पर लगाए आरोपों के प्रकरण में सोशियल मीडिया डाली जा रही पोस्ट और कमेंटस को लेकर अपना कथन दिया है। विधायक ने कहा है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक बातें लिख रहे हैं। वे इलाके के सामाजिक समरसता और सौहाद्र्र को बिगाडऩे की चेष्टा कर रहे हैं। जबकि उन्होंने सदैव क्षेत्रवाद व जातिवाद से ऊपर उठकर सर्वसमाज के हित में विकास कार्य कराए हैं। उनकी ईमानदारी और विकास कार्यों से सभी संतुष्ट भी हैं। जो लोग जातिवाद व क्षेत्र वाद की राजनीति करके माहौल खराब करना चाह रहे हैं, उनके मंसूबों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।
थानाधिकारी के पक्ष में सौंपा ज्ञापन
नादौती ञ्च पत्रिका. नादौती थानाधिकारी पर लगाए जा रहे आरोपों के विरोध में मंगलवार को ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष शीशराम डोई, दयाराम एडवोकेट, लोकेश बैरवा, विकास मीना आदि ग्रामीणों ने घटिया राजनीति कर पुलिस अधिकारियों पर बनाए जा रहे दबाव का विरोध करते हुए कहा कि थानाधिकारी पर जो आरोप लगाए जा रहे वे निराधार है। उन्होंने हैरत जताई है कि टोडाभीम के लोग नादौती के थानाधिकारी की कार्यशैली को लेकर आरोप लगा रहे हैं, जो बेबुनियाद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो