रक्तदान कर किया शहीदों को नमन

करौली. एक वर्ष पहले पुलवामा में हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शुक्रवार को यहां मंदिर श्री गोविंद देवजी पंच अग्रवालान ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित हुए रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं ने उत्साह से रक्तदान किया।

करौली. एक वर्ष पहले पुलवामा में हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शुक्रवार को यहां मंदिर श्री गोविंद देवजी पंच अग्रवालान ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित हुए रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं ने उत्साह से रक्तदान किया। इस मौके पर शहीदों को नमन किया गया।

टीम जीवनरक्षक करौली द्वारा अग्रवाल समाज सदन अनाज मंडी में आयोजित शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि उपजिला कलक्टर देवेन्द्र सिंह परमार रहे। मुख्य अतिथि सहित अग्रवाल समाज अध्यक्ष विशंभर दयाल गुप्ता, मुख्य ट्रस्टी निर्मल जिंदल, जितेंद्र पिचानौत, कार्यक्रम संयोजक सुमित गर्ग ने शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उपजिला कलक्टर ने रक्तदाताओं की हौसलाफजाई करते हुए उन्हें माला पहनाई। साथ ही प्रशस्तिपत्र प्रदान किए।

कार्यक्रम संयोजक सुमित गर्ग ने बताया कि रक्तदान के लिए रक्तदाताओं की कतार लग गई। इस दौरान 74 जनों ने पंजीयन कराया, जिनमें से 51 ने रक्तदान किया। शिविर में गोविंद तमखेरा, नेमीचंद, मुकेश, रिद्धिचंद, विमल बंसल, जीतू फर्नीचर, अशोक गुप्ता, पूर्व चेयरमैन कमलेश कुमारी, पूर्व अध्यक्ष रेणुका गर्ग, प्रियंका गर्ग, सुनीता, टीम जीवन रक्षक के सदस्य भावेश, बंटी बना, संतोष, विक्की, यश जैन सहित अन्य ने सहयोग किया।

वहीं सामान्य चिकित्सालय के ब्लड बैंक से आई टीम ने डॉ. ऋषिराज शर्मा के नेतृत्व में लैब टेक्नीशियन प्रमोद गुप्ता, बालकृष्ण मीना, धर्मेन्द्र शुक्ला, नन्दकिशेर चतुर्वेदी ने रक्त संग्रह किया।

अन्य शहरों से भी आए रक्तदान करने
शिविर में अन्य शहरों से भी रक्तदाता यहां पहुंचे। अलवर से सुदामा शर्मा, महुआ से मनोज प्रजापत, धौलपुर से दुष्यंत जादौन तथा मण्डरायल के सोनू गुप्ता ने शिविर में पहुंचकर रक्तदान किया।

इनके अलावा राजकीय महाविद्यालय के व्याख्याता डॉ. लीना शर्मा, डॉ. सीताराम खंडेलवाल, होम्योपैथिक चिकित्सक राजेंद्र शर्मा, अग्रवाल समाज महिला अध्यक्ष वर्षा सर्राफ, साधना शर्मा, लक्ष्मी मीणा, कृष्णा मीना, मौसम मीना ने सहित 51 जनों ने रक्तदान किया।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned