सरपंचों ने अधिकारियों पर लगाए नाकामी के आरोप

सरपंचों ने अधिकारियों पर लगाए नाकामी के आरोप
सरपंचों ने अधिकारियों पर लगाए नाकामी के आरोप

Vinod Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 12:36:37 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

टोडाभीम. पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार सुबह 11 बजे साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति प्रधान मुकेश मीना की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सरपंचों ने कहा कि (Sarpanches accuse officers of failure) उनके द्वारा साधारण सभा की पिछली बैठकों में रखी गई मांगों पर विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नही दिया गया।

टोडाभीम. पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार सुबह 11 बजे साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति प्रधान मुकेश मीना की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सरपंचों ने कहा कि (Sarpanches accuse officers of failure) उनके द्वारा साधारण सभा की पिछली बैठकों में रखी गई मांगों पर विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नही दिया गया। जिससे जनप्रतिनिधियों में साधारण सभा की बैठकों से रुझान कम हो रहा है। बैठक में क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर भी चर्चा की गई। बैठक के दौरान सभागार में अधिकतर कुर्सियां खाली रही। बैठक में बिजली, पानी, सड़क आदि की समस्याएं छाई रही। बैठक में ग्राम पंचायत गोरड़ा के सरपंच नाहरसिंह मीना ने टोडाभीम-गुढ़ाचन्द्रजी सड़क मार्ग के निर्माण की मांग की। पंचायत समिति सदस्य मनीषा मीना ने सार्वजनिक निर्माण विभाग की सड़कों के किनारे उगे बबूलों को कटवाने की मांग की। बैठक में एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना, तहसीलदार छुट्टनलाल मीना, विकास अधिकारी अनीता मीना, अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी व सीडीपीओ भयसिंह मीना, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता नरेश कुमार मीना, निगम के सहायक अभियंता मुकेश कुमार मीना व जलदाय विभाग के सहायक अभियंता अखलेश कुमार मीना मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned