scriptएसडीएम पहुंचे अस्पताल,ऑक्सीजन के इंतजाम की जानी हकीकत | SDM arrives in hospital, realization of oxygen arrangements is a reali | Patrika News

एसडीएम पहुंचे अस्पताल,ऑक्सीजन के इंतजाम की जानी हकीकत

locationकरौलीPublished: Apr 23, 2021 12:30:05 am

Submitted by:

Anil dattatrey

SDM arrives in hospital, realization of oxygen arrangements is a reality
-निरीक्षण कर पीएमओ से जानी सुविधाओं और संसाधनों की उपलब्धता

 एसडीएम पहुंचे अस्पताल,ऑक्सीजन के इंतजाम की जानी हकीकत

एसडीएम पहुंचे अस्पताल,ऑक्सीजन के इंतजाम की जानी हकीकत


हिण्डौनसिटी. कोरोना महामारी को लेकर उपखंड प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है। कोविड़ संक्रमितों की लगातार बढती संख्या से चिंतित एसडीएम सुरेश कुमार यादव ने गुरुवार को राजकीय चिकित्सालय का निरीक्षण किया। साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडरों की उपलब्धता व आपूर्ति के बारे में हकीकत जानी। हालांकि अस्पताल प्रबंधन के इंतजामों से एसडीएम संतुष्ट नजर आए, लेकिन फिर भी व्यवस्थाओं को और अधिक प्रभावी और दुरुस्त बनाने के लिए पीएमओ डॉ. नमोनारायण मीणा को निर्देशित किया।

एसडीएम यादव दोपहर में अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने हाल ही में स्थापित ऑटो जनरेट ऑक्सीजन प्लांट की कार्य विधि के बारे में जानकारी ली। साथ ही वर्तमान हालातों को देखते हुए ऑक्सीजन सिलेंडरों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने की बात कही।उन्होंने अस्पताल में चिकित्सक व नर्सिंग कर्मियों को कोविड़-19 की एडवाइजरी की पालना करने व मरीज और उनके परिजनों से भी कराने के निर्देश दिए।
थाना प्रभारी ने संभाला कार्यभार
सूरौठ. पुलिस थाने पर नवनियुक्त थाना प्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने गुरुवार को पदभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने कार्यभार ग्रहण करने के बाद थाना लंबित प्रकरणों का जानकारी ली। साथ ही अपराध नियंत्रण पर प्रभारी कार्य करने की बात कही। समाज सेवी विजय बाला शर्मा एवं वेद प्रकाश द्वारा थाना प्रभारी से मुलाकात कर कस्बे की स्थिति से अवगत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो