scriptआचार संहिता की सख्ती से हो पालना | SDO saw status of polling stations | Patrika News

आचार संहिता की सख्ती से हो पालना

locationकरौलीPublished: Mar 17, 2019 12:38:18 pm

Submitted by:

Jitendra

मासलपुर. नवनियुक्त उपजिला कलक्टर मुनिदेवसिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को मासलपुर क्षेत्र के गांवों में सघन दौरा कर मतदान केन्द्रों की स्थिति देखी। यादव ने मासलपुर सहित चैनपुर, गाधौली, खेड़ा में मतदान केन्द्रों पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मासलपुर थाने में थानाधिकारी श्रवण कुमार पाठक के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था पर चर्चा की।

karauli

मासलपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मतदान केन्द्र का निरीक्षण करते उपजिला कलक्टर मुनीदेवसिंह।

मासलपुर. नवनियुक्त उपजिला कलक्टर मुनिदेवसिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को मासलपुर क्षेत्र के गांवों में सघन दौरा कर मतदान केन्द्रों की स्थिति देखी। यादव ने मासलपुर सहित चैनपुर, गाधौली, खेड़ा में मतदान केन्द्रों पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मासलपुर थाने में थानाधिकारी श्रवण कुमार पाठक के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था पर चर्चा की। उन्होंने थानाधिकारी को आचार संहिता की पालना का सख्ती से पालन कराने व चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।
अपराधियों को सूचीबद्ध करें
उपजिला कलक्टर ने हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधियों को सूचीबद्ध कर पाबंद करने की कार्यवाही के निर्देश दिए।
कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र शर्मा के साथ मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी शौचालय व अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए।
इसके बाद उप जिला कलक्टर ने मिड डे मील को चख कर पोषाहार की गुणवत्ता की जांच की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो