आचार संहिता की सख्ती से हो पालना

आचार संहिता की सख्ती से हो पालना

Jitendra Sharma | Publish: Mar, 17 2019 12:38:18 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

मासलपुर. नवनियुक्त उपजिला कलक्टर मुनिदेवसिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को मासलपुर क्षेत्र के गांवों में सघन दौरा कर मतदान केन्द्रों की स्थिति देखी। यादव ने मासलपुर सहित चैनपुर, गाधौली, खेड़ा में मतदान केन्द्रों पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मासलपुर थाने में थानाधिकारी श्रवण कुमार पाठक के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था पर चर्चा की।

मासलपुर. नवनियुक्त उपजिला कलक्टर मुनिदेवसिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को मासलपुर क्षेत्र के गांवों में सघन दौरा कर मतदान केन्द्रों की स्थिति देखी। यादव ने मासलपुर सहित चैनपुर, गाधौली, खेड़ा में मतदान केन्द्रों पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मासलपुर थाने में थानाधिकारी श्रवण कुमार पाठक के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था पर चर्चा की। उन्होंने थानाधिकारी को आचार संहिता की पालना का सख्ती से पालन कराने व चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।
अपराधियों को सूचीबद्ध करें
उपजिला कलक्टर ने हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधियों को सूचीबद्ध कर पाबंद करने की कार्यवाही के निर्देश दिए।
कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र शर्मा के साथ मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी शौचालय व अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए।
इसके बाद उप जिला कलक्टर ने मिड डे मील को चख कर पोषाहार की गुणवत्ता की जांच की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned