scriptखेत पर काम करते समय ननद-भाभी को सर्प ने डसा, ननद की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | snake bite Nanad Bhabhi in Gangapur City | Patrika News

खेत पर काम करते समय ननद-भाभी को सर्प ने डसा, ननद की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

locationकरौलीPublished: Jul 12, 2019 02:52:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कस्बे में शुक्रवार को सुबह खेत पर काम कर रही ननद-भाभी को सर्प ने डंस लिया। सर्प ने वंदना कुमारी (12) पुत्री अशोक कुमार एवं काजल देवी पत्नी संजय कुमार गौड़ निवासी वजीरपुर को डस लिया।

Gangapur City
वजीरपुर(गंगापुरसिटी)। कस्बे में शुक्रवार को सुबह खेत पर काम कर रही ननद-भाभी को सर्प ने डंस लिया। सर्प ने वंदना कुमारी (12) पुत्री अशोक कुमार एवं काजल देवी पत्नी संजय कुमार गौड़ निवासी वजीरपुर को डस लिया। थोड़ी देर बाद ही दोनों की हालत खराब होने के साथ मुंह और नाक से झाग आने लगे।
ग्रामीणों को सर्प के डसने की सूचना मिली तो मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सहायता से भाभी काजल को उपचार के लिए गंगापुर सिटी लेकर गए। वहां से डॉक्टर ने सीरियस हालत होने पर करौली के लिए रेफर कर दिया। वहीं लड़की को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय वजीरपुर लाया गया। यहां चिकित्सक आरके मीणा ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस की ‘फिल्मी स्टाइल’ प्लानिंग से धरे गए दो चेन स्नेचर, VIDEO देखकर आप भी करेंगे तारीफ़

घटना की सूचना पर उप जिला कलक्टर के रीडर राम सिंह जाट, पटवारी शेर सिंह मीणा, वजीरपुर पुलिस थाने के एएसआई संत सिंह चौधरी एवं हेड कॉस्टेबल हरिलाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव को परिजनों के सुपुर्द किया। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो