scriptकिसी ने जड़े चौके-छक्के तो किसी ने गेंदबाजी का दर्शाया हुनर | Someone hit fours-sixes and someone showed the skill of bowling | Patrika News

किसी ने जड़े चौके-छक्के तो किसी ने गेंदबाजी का दर्शाया हुनर

locationकरौलीPublished: Oct 21, 2019 05:18:18 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. आगामी 23 अक्टूबर से जयपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए यहां राजीव गांधी खेल संकुल पर जिले के खिलाडिय़ों की ट्रायल ली गई।

किसी ने जड़े चौके-छक्के तो किसी ने गेंदबाजी का दर्शाया हुनर

किसी ने जड़े चौके-छक्के तो किसी ने गेंदबाजी का दर्शाया हुनर

करौली. आगामी 23 अक्टूबर से जयपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए यहां राजीव गांधी खेल संकुल पर जिले के खिलाडिय़ों की ट्रायल ली गई। इस दौरान खिलाडिय़ों ने अपने खेल हुनर का प्रदर्शन करते हुए चयन के लिए खूब पसीना बहाया। ट्रायल में जिले के करीब 80 खिलाडिय़ों ने भाग लिया, जिनमें से जिले का चयन किया जाएगा।
इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के सचिव शिवचरण माली, जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश पाठक, दिनेश शुक्ला, रवि पाठक, रविंद्र चतुर्वेदी, अखिलेश चतुर्वेदी, सरवन शर्मा, अनिल गोयल, सौरभ आदि उपस्थित थे।

इस दौरान क्रिकेट के एक्सपर्ट ने बल्लेबाज, गेंदबाज, फिल्डर, विकेट कीपर आदि के लिए खिलाडिय़ों की ट्रायल ली गई। इस दौरान बल्लेबाजों ने अपनी दर्शाई तो वहीं गेंदबाजों ने भी चयनकर्ताओं को अपनी गेंदबाजी से आकर्षित किया।
जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष राजेश सारस्वत ने बताया कि ट्रायल में 80 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इनमें से जिले की टीम का चयन किया जाएगा, जो अण्डर 19 डूंगरपुर शील्ड में भाग लेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो