खड़े रहे एसपी और अधिकारी, उद्घाटन का फीता काट रहे थाना प्रभारी

SP and officers stood, station in-charge cutting the ribbon of the inauguration
प्रभावी नाकाबंदी और गश्त से करेंगे क्राइम कंट्रोल
-महवा रोड बायपास तिराहे पर एसपी ने किया पुलिस चैक पोस्ट का उद्घाटन

By: Anil dattatrey

Updated: 17 Jun 2021, 12:16 AM IST


हिण्डौनसिटी. बदमाशों की धरपकड़ कर अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में पुलिस में नवाचार किए जा रहें हैं। बुधवार शाम को पुलिस अधीक्षक ने नई मंडी थाना इलाके में महवा रोड़ स्थित बायपास तिराहे पर पुलिस चैक पोस्ट को उद्घाटन किया। जिससे इलाके में प्रभावी नाकाबंदी व रात्रि गश्त कर क्राईम कंट्रोल में मदद मिलेगी।


एसपी ने कहा कि महवा रोड़ बायपास तिराहे से होकर सैंकडों गावों और बड़े शहरों के लिए आवागमन होता है। दूसरे जिले और राज्यों से प्रतिदिन आने वाले सैंकडों छोटे-बड़े वाहनों से हजारों लोगों की आवाजाही होती है। लेकिन अब चैक पोस्ट शुरु होने से वाहनों की नाकाबंदी और चैकिंग प्रभावी तौर पर हो पाएगी। साथ ही यहां नियुक्त स्थाई पुलिस जाप्ता द्वारा जिम्मेदारी से रात्रि गश्त की जाएगी। जिससे अपराध नियंत्रण में निश्चित ही मदद मिलेगी। साथ ही इलाके में होने वाली चोरी, नकबजनी व लूटपाट की घटनाओं पर भी अंकुश लग सकेगा।

थानाप्रभारी ने काटा पुलिस चैक पोस्ट का फीता-
कार्यक्रम के दौरान एसपी मृदुल कच्छावा ने पुलिस चैक पोस्ट के उद्घाटन का फीता नई मण्डी थानाप्रभारी दिनेश चंद मीणा से कटवाया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचंद, डीएसपी किशोरी लाल भी मौजूद थे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned