बोले एसपी, सांठगांठ की तो कर दूंगा निलंबित

कुडग़ांव. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने यहां थाना परिसर में बुधवार को जनसुनवाई के दौरान पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि (SP said, I will suspend in collaboration) यदि कोई भी पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार, अपराधियों से सांठगांठ आदि मामलों में लिप्त पाया गया तो सीधे निलम्बित ही करुंगा।

कुडग़ांव. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने यहां थाना परिसर में बुधवार को जनसुनवाई के दौरान पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि (SP said, I will suspend in collaboration) यदि कोई भी पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार, अपराधियों से सांठगांठ आदि मामलों में लिप्त पाया गया तो सीधे निलम्बित ही करुंगा। किसी प्रकार का कोई बचाव नहीं होगा। ओवरलोड बजरी परिवहन, अवैध खनन पर नजर रखने और आरोपियों पर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान सदस्यों ने उनको विभिन्न समस्याओं से अवगत करा समाधान की मांग की। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया। लोगों ने गश्त व्यवस्था को मजबूत बनाने की मांग की।


केवल पुलिस में ही नहीं ढूंढें भ्रष्टाचार
जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक ने मीडिया पर अपन भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जड़ समाज स्तर पर पैठ कर चुकी है, लेकिन लोगों को केवल पुलिस में ही भ्रष्टाचार नजर आता है। जबकि अन्य विभागों में भी भ्रष्टाचार है। लोग यदि पुलिस को ही पूरी तरह भ्रष्टाचार की नजर से देखेंगे तो व्यवस्था खराब होगी। उन्होंने कहा कि आमजन को भी भ्रष्टाचार रोकने के लिए आगे आना चाहिए। वहीं कानूनी व्यवस्था में भी सहयोग करें।
सीएलजी की बैठक में कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल, कुडग़ांव थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह के पूर्व उपप्रधान राम दयाल मीणा ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामनिवास सैनी भाजपा नेता नवल सिंह जाट, मनोज मीणा मंडावरा, मुंशी जाट, अजीत बिजलपुर, मुकेश गोविंदपुरा ऋषि मीणा रफीक खान, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष कुंज बिहारी अग्रवाल आदि मौजूद रहे।


हेलमेट पहने, पेड़ लगाएं
एसपी ने कहा कि भागदौड़ की इस जिंदगी के बीच लोगों को सुरक्षा के लिए वाहन चलाने के दौरान ध्यान रखने की जरूरत है। उन्होंने दुपहिया वाहन चलाने के दौरान हेलमेट पहनने और चौपहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट लगाने के निर्देश दिए। वहीं पर्यावरण को प्रदूषण से मुक्त करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की बात कही।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned