मुख्यमंत्री से करौली के लिए मांगा विशेष पैकेज

मुख्यमंत्री से करौली के लिए मांगा विशेष पैकेज, सभापति ने विधायक के साथ जयपुर में की मुलाकात
बताई परिषद की कमजोर आर्थिक स्थिति
करौल। स्थानीय नगरपरिषद की नवनिर्वाचित सभापति रशीदा खातून तथा उपसभापति सुनील सैनी ने विधायक लाखन सिंह के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान करौली नगर परिषद की कमजोर वित्तीय स्थिति से मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए करौली के विकास एवं समस्याओं के समाधान के लिए विशेष पैकेज देने का आग्रह किया।

By: Surendra

Published: 29 Dec 2020, 08:11 PM IST


मुख्यमंत्री से करौली के लिए मांगा विशेष पैकेज
सभापति ने विधायक के साथ जयपुर में की मुलाकात
बताई परिषद की कमजोर आर्थिक स्थिति
करौल। स्थानीय नगरपरिषद की नवनिर्वाचित सभापति रशीदा खातून तथा उपसभापति सुनील सैनी ने विधायक लाखन सिंह के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सोमवार शाम को मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान करौली नगर परिषद की कमजोर वित्तीय स्थिति से मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए करौली के विकास एवं समस्याओं के समाधान के लिए विशेष पैकेज देने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री को बताया कि परिषद की आर्थिक स्थिति खराब होने से आए दिन सफाईकर्मी हड़ताल पर चले जाते हैं। उनके वेतन और बकाया राशि के चुकारे के लिए भी धन की कमी है। विधायक ने आग्रह किया कि करौली के हित में परिषद के अनुदान में वृद्धि और विशेष पैकेज के रूप में कुछ आर्थिक मदद कर दी जाए तो परिषद की स्थिति में सुधार संभव है।
मुख्यमंत्री गहलोत ने निर्वाचित सभापति रशीदा खातून तथा उपसभापति को बधाई देते दी और बेहतर जनसेवा करने की उम्मीद जताई।
मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि करौली के हित में जो भी अधिकतम मदद सरकार से बन पड़ेगी, वह उपलब्ध कराने के प्रयास करेंगे। इस दौरान सभापति के पुत्र अमीनुद्दीन करौली के प्रमुख व्यवसायी हाजी रुखसार अहमद, समाजसेवी भंवर माली, माली समाज के पदाधिकारी गिर्राज माली सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned