scriptस्टैनफोर्ड टीम ने दर्शाया क्रिकेट का कमाल | Stanford team showed the greatest of cricket | Patrika News

स्टैनफोर्ड टीम ने दर्शाया क्रिकेट का कमाल

locationकरौलीPublished: Dec 29, 2018 11:50:44 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

स्टैनफोर्ड टीम ने दर्शाया क्रिकेट का कमाल

करौली. यहां राजीव गांधी खेल संकुल के क्रिकेट मैदान पर चल रही केपीएल-2 क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को हुए आखिरी लीग मैच में जयपुर की स्टैनफोर्ड राइडर्स की टीम ने कमाल का खेल दिखाया। पहले गेंदबाजी और बाद में धुंआदार बल्लेबाजी करते हुए खिलाडिय़ों ने राज रॉॅयल्स की टीम को बुरी तरह शिकस्त दी। स्टैनफोर्ड राइडर्स ने मैच को एकतरफा करते हुए महज 11.1 ओवर में 9 विकेट से अपनी झोली में डाल लिया।
केपीएल के सचिव राजेश सारस्वत व योगेन्द्र सिंहल ने बताया कि राज रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 141 रन बनाए।

इसमें शाहरुख खान ने 56 रन, लखन भारती ने 37 रन की पारी खेली। स्टैनफोर्ड राइडर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मनोहर ने 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए वहीं अभिषेक यादव, विकास नागर ने भी दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरे स्टैनफोर्ड राइडर्स के खिलाडिय़ों ने पहले ओवर से ही अपने इरादे झलका दिए और टीम के राजवीरसिंह ने धमाकेदार शुरूआत करते हुए ओवर की चार गेंदों में ही 20 रन बना डाले।
हालांकि राजवीर पांचवी गेंद पर ही कॉट एण्ड बोल्ड होकर पवैलियन लौट गए, लेकिन इसके बाद विकास नागर और सुनीलकुमार ख्याली की जोड़ी ने मैदान में चारों ओर चौकों-छक्कों की झड़ी लगा दी। इससे गेंदबाज भी चकरा गए।
विकास ने 32 गेंदों में 59 रन और सुनील ने 30 गेंदों में 54 रनों की पारी खेलकर 9 विकेट से टीम को जीत दिलाई। राज रॉयल्स की तरफ से शुभम पटवाल ने 2 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट लिया। मैच में टॉस के बॉस अमित शर्मा रहे, जबकि मैन ऑफ द मैच रहे विकास नागर को हिण्डौन के आशीष गोयल ने पुरस्कार प्रदान किया।
आज सेमीफाइनल
योगेन्द्र सिंहल ने बताया कि रविवार को मैदान पर दो सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल सुबह 9 बजे से राज रॉयल्स व करौली रॉयल के बीच होगा, जबकि दूसरा मैच दोपहर 1 बजे से स्टैनफोर्ड राइडर्स एवं श्रीजी पाराशर पैंथर के बीच होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो