scriptदिनदहाड़े अजब-गजब चोरी… बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे | Strange theft in broad daylight... Four bags of gram stole hanging beh | Patrika News

दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी… बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

locationकरौलीPublished: May 01, 2022 12:33:13 am

Submitted by:

Anil dattatrey

दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी… बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे
-राहगीरों की निगाह पड़ी तो बोलेरो से भाग छूटे चोर

 दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी… बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

हिण्डौनसिटी. शहर में अब चोरी की अजब-गजब वारदातें सामने आने लगीं हैं। ऐसी ही एक घटना शनिवार को दिननहाड़े सामने आई। जिसमें बायपास पर दौड़ती एक पिकअप के पीछे लटक कर चोरों ने उसमें से चने से भरे चार कट्टे सड़क पर गिरा लिए। वहां से निकल रहे एक राहगीर ने यह सब देखा, तो चोर चने के कट्टों को बोलेरो में लाद कर भाग गए।

दरअसल, दौसा जिले के सिकराय थाना इलाके के कुंडेरा निवासी किसान तेजराम माली हिण्डौन के कैलाश नगर स्थित कृषि उपज मण्डी में चना बेचने के लिए पिकअप से आ रहा था। पीडित किसान चालक के साथ केबिन में बैठा हुआ था। बोलेरो सवार चोर पिकअप का पीछा करते आए। रास्ते में महवा रोड़ बायपास तिराहे से मूंडिया का पुरा के बीच एक चोर बोलेरो से उतर पिकअप के पीछे लटक गया। उसने एक-एक कर पिकअप से चने से भरे चार कट्टे सड़क पर गिरा लिए।
इस घटनाक्रम से अनजान पिकअप चालक व किसान मंडी की तरफ लगातार चलते रहे। मौके का फायदा उठा बोलेरो सवार चोर सड़क पर गिराए चने के चारों कट्टों को बोलेरो में भरकर फरार हो गए। पीडित किसान ने मंडी समिति सचिव व नई मंडी थाने पर इस मामले की शिकायत पेश की है।

तेज आवाज में गाने बजाते दो वाहन चालक गिरफ्तार
कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई
हिण्डौनसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को डैक मशीन और लाउड स्पीकर पर तेज आवाज में गाना बजाते हुए दो वाहन चालकों को गिरफ्तार किया है।
थानाप्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी आरोपी कोटरी निवासी बहादुर सिंह मीणा एवं खेडलियान का पुरा निवासी अशोक कुमार जाटव है। जो करौली रोड़ मोक्षधाम के समीप से अपने वाहनों में लगे डैक मशीन व लाउड स्पीकर पर तेज आवाज में गाने बजाते हुए निकल रहे थे। पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर ध्वनि प्रदूषण करने के आरोप में दोनों चालकों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके वाहनों में लगे डैक मशीन, स्पीकर, पैन ड्राइव और मैमोरी कार्डों को जब्त कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो