scriptStrange theft in broad daylight... Four bags of gram stole hanging beh | दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे | Patrika News

दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

-राहगीरों की निगाह पड़ी तो बोलेरो से भाग छूटे चोर

करौली

Published: May 01, 2022 12:33:13 am

हिण्डौनसिटी. शहर में अब चोरी की अजब-गजब वारदातें सामने आने लगीं हैं। ऐसी ही एक घटना शनिवार को दिननहाड़े सामने आई। जिसमें बायपास पर दौड़ती एक पिकअप के पीछे लटक कर चोरों ने उसमें से चने से भरे चार कट्टे सड़क पर गिरा लिए। वहां से निकल रहे एक राहगीर ने यह सब देखा, तो चोर चने के कट्टों को बोलेरो में लाद कर भाग गए।
 दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे
दिनदहाड़े अजब-गजब चोरी... बायपास पर दौड़ती पिकअप के पीछे लटक चुराए चने के चार कट्टे

दरअसल, दौसा जिले के सिकराय थाना इलाके के कुंडेरा निवासी किसान तेजराम माली हिण्डौन के कैलाश नगर स्थित कृषि उपज मण्डी में चना बेचने के लिए पिकअप से आ रहा था। पीडित किसान चालक के साथ केबिन में बैठा हुआ था। बोलेरो सवार चोर पिकअप का पीछा करते आए। रास्ते में महवा रोड़ बायपास तिराहे से मूंडिया का पुरा के बीच एक चोर बोलेरो से उतर पिकअप के पीछे लटक गया। उसने एक-एक कर पिकअप से चने से भरे चार कट्टे सड़क पर गिरा लिए।
इस घटनाक्रम से अनजान पिकअप चालक व किसान मंडी की तरफ लगातार चलते रहे। मौके का फायदा उठा बोलेरो सवार चोर सड़क पर गिराए चने के चारों कट्टों को बोलेरो में भरकर फरार हो गए। पीडित किसान ने मंडी समिति सचिव व नई मंडी थाने पर इस मामले की शिकायत पेश की है।

तेज आवाज में गाने बजाते दो वाहन चालक गिरफ्तार
कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई
हिण्डौनसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को डैक मशीन और लाउड स्पीकर पर तेज आवाज में गाना बजाते हुए दो वाहन चालकों को गिरफ्तार किया है।
थानाप्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी आरोपी कोटरी निवासी बहादुर सिंह मीणा एवं खेडलियान का पुरा निवासी अशोक कुमार जाटव है। जो करौली रोड़ मोक्षधाम के समीप से अपने वाहनों में लगे डैक मशीन व लाउड स्पीकर पर तेज आवाज में गाने बजाते हुए निकल रहे थे। पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर ध्वनि प्रदूषण करने के आरोप में दोनों चालकों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके वाहनों में लगे डैक मशीन, स्पीकर, पैन ड्राइव और मैमोरी कार्डों को जब्त कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांध01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूतलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.