व्यापारी को धमकी के विरोध में बाजार रहे बंद

व्यापारी को धमकी के विरोध में बाजार रहे बंद
नादौती. बाजार बंद कर बैठे व्यापारी।

Jitendra Sharma | Updated: 19 Aug 2019, 12:11:09 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

नादौती. यहां मुख्य बाजार में रविवार को व्यापार संघ के अध्यक्ष बृजकरण ङ्क्षसह को जान से मारने की धमकी व चौथ वसूली की घटना को लेकर कस्बे का बाजार बंद रहा।

नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई
नादौती. यहां मुख्य बाजार में रविवार को व्यापार संघ के अध्यक्ष बृजकरण ङ्क्षसह को जान से मारने की धमकी व चौथ वसूली की घटना को लेकर कस्बे का बाजार बंद रहा। घटना के विरोध में कस्बे के दुकानदारों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना परिसर के समक्ष धरना दिया। व्यापार संघ के अध्यक्ष बृजकरण सिंह ने थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होगा तब तक कस्बे का बाजार बंद रहेगा।
पुलिस ने बताया कि व्यापार संघ के अध्यक्ष नादौती निवासी बृजकरण ङ्क्षसह पुत्र श्योदान ङ्क्षसह ने प्राथमिकी में बताया कि अपरान्ह करीब १ बजे वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान नादौती निवासी मनीष मीना ने दुकान में घुस कर गर्दन पर चाकू लगाते हुए कहा कि मुझे हर माह ११ हजार रुपए की बंदी देगा तथा प्रत्येक दुकानदार से दिलाएगा। यदि अध्यक्ष के नाते व्यापारियों की तरफदारी की तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा। उक्त घटना की प्राथमिकी के साथ व्यापारियों ने थानाधिकारी जय सिंह की गैर मौजूदगी में उनके नाम सम्बोधित ज्ञापन गुढ़ाचन्द्रजी चौकी प्रभारी रामवीर सिंह को सौंपा। व्यापार संघ के गोवर्धन सेठ, गजेन्द्र गुप्ता, रामेश्वर प्रसाद, गजेन्द्र शर्मा, केदारलाल, पूर्व अध्यक्ष बत्तूलाल गुर्जर, दीपक सिंह, पूर्व प्रधान भंवर सिंह चौहान, राजपूत समाज के तहसील अध्यक्ष रमेश सिंह एडवोकेट, सीताराम सिंह, पूर्व उपसरपंच गजेन्द्र सिंह, शमशेर सिंह आदि ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक व्यापारी इसके विरोध में बाजार बंद रखेंगे। घटना के लेकर व्यापारियों में रोष है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned