scriptछात्र संघ के नामांकन आज, परिचय पत्रों का वितरण जारी | Student union nomination today, distribution of identity cards | Patrika News

छात्र संघ के नामांकन आज, परिचय पत्रों का वितरण जारी

locationकरौलीPublished: Aug 22, 2019 10:46:11 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Student union nomination today, distribution of identity cards continues.Students’ Union Election in Government Postgraduate College.- राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव

छात्र संघ के नामांकन आज, परिचय पत्रों का वितरण जारी

हिण्डौनसिटी. छात्रसंघ चुनाव के तहत राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गुरुवार को अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए नामांकन दाखिल किए जाएंगे। इसको लेकर महाविद्यालय की चुनाव समिति ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। वहीं महाविद्यालय में विद्यार्थियों को परिचय-पत्रों को वितरण तीसरेे दिन गुरुवार को भी जारी रहा।
छात्रसंघ चुनाव के मुख्य चुनाव अधिकारी सुरेशचंद मीणा ने बताया कि सुबह 10 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव के लिए नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे तक नामांकनों की जांच की जाएगी।
इधर सहायक निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार गोयल ने बताया कि छात्र संघ मतदान को लिए छात्र-छात्राओं को पहचान पत्रों का वितरण किया जा रहा है। वितरण के लिए संकाय व कक्षाबार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।
बुधवार को पहचान पत्र लेने के लिए महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं का तांता लगा रहा। गोयल ने बताया कि इस इस बार प्रवेश की ऑन लाइन प्रक्रिया के माध्यम से डिजीटल पहचान पत्र जारी किए गए हैं। जिसे में छात्र का मय फोटो पूरा विवरण अंकित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो