पानी के लिए ऐसी गुहार, अब तो सुनो सरकार

Such a request for water, now listen to the government
साहब खर्चा देंगे हम, आप जुड़वा दीजिए पाइप लाइन
-कोलीपाडा के लोगों ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंप लगाई गुहार

By: Anil dattatrey

Published: 02 Mar 2021, 11:08 AM IST


हिण्डौनसिटी. खारी नाले से होकर निकल रही पाइप लाइन के क्षतिग्रस्त होने से विगत दो माह से पानी के लिए भटक रहे जाट की सराय के कोलीपाड़ा के लोगों ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय पहुंच विरोध-प्रदर्शन किया। साथ ही सहायक अभियंता भगवान सहाय मीणा को ज्ञापन सौंपकर पाइप लाइन डालकर पेयजल समस्या का समाधान कराने की मांग की।
शहरी क्षेत्र के वार्ड 36 के कोलीपाडा के करीब एक दर्जन महिला और पुरुष दोपहर में जलदाय कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एईएन को ज्ञापन में गुहार लगाई।

हम देंगे मजदूरी-
लोगों ने कहा कि साहब दो महिने से पीने के पानी के लिए परेशान हैं। जेसीबी से लेकर मजदूरी का पूरा खर्चा हम सब मिलकर कर देंगे, लेकिन आप मौके पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को हटावा कर नई पाइप लाइन डलवा दो। लोगों ने कहा कि पूर्व में कई बार कनिष्ठ अभियंता से लेकर विभागीय कार्मिकों से समस्या समाधान की मांग की गई, लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

वरना रोक देंगे सप्लाई-
उन्होंने चेताया कि तीन दिन में पाइप लाइन नहीं डाली तो दूसरी कॉलोनियों की पेयजल सप्लाई को बाधित कर दिया जाएगा। इस दौरान सोनू बेनीवाल, तिलकचंद, शांतिदेवी, हेमलता, सुनीता, गीता देवी, सुशीला, अशर्फी, शकुंतला, शांतिदेवी आदि मौजूद थे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned