scriptदर्जी की दुकान में आग, जले शादियों के लिए सिले कपड़े | Tailor shop fire, burnt stitched clothes for weddings | Patrika News

दर्जी की दुकान में आग, जले शादियों के लिए सिले कपड़े

locationकरौलीPublished: Nov 29, 2020 09:16:42 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Tailor shop fire, burnt stitched clothes for weddings5 लाख रुपए का हुआ नुकसान, सिलाई मशीनें व फर्नीचर आदि सामान भी जल गया

   टेलर की दुकान में आग, जले शादियों के लिए सिले कपड़े

दर्जी की दुकान में आग, जले शादियों के लिए सिले कपड़े

हिण्डौनसिटी. मोहन नगर में जगदम्बा मार्केट केे पास बीती रात एक लेडिज टेलर की दुकान में आग लग गई। इससें दुकान में रखे शादियों के लिए सिलने आए व सिले हुए कपड़े लगकर राख हो गए। वहीं सिलाई मशीनें व फर्नीचर आदि सामान भी जल गया। आग लगने की घटना में करीब 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने से दुकान के भवन में भी दरारें आ गईं।
मण्डावरा रोड स्थित पटेल नगर निवासी टेलर दिनेश कोली ने बताया कि जगदम्बा मार्केट में उसकी लेडिज टेलरिंग दुकान है। सावों के सीजन की वजह उसकी दुकान में करीब 150 से अधिक ग्राहकों के सिलने आए व सिले हुए कपड़े रखे थे। वह शुक्रवार देर शाम वह आम दिनों की भांति दुकान बंद कर आया था।
रात में धधकी दुकान-
रात करीब डेढ़ बजे दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। दुकान से धुआं उठने पर पडोसियों दुकान मालिक को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दिनेश ने लोगों के सहयोग से पास के घरों में लगे जेटपम्पों से पानी डाल कर आग बुझाई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। तक तक दुकान में रखे शादी वाले लोगों के बिना सिले व सिले हुए महंगे कपड़े जल कर राख हो गए।
जलकर खाक हुआ सामान-
दुकान में रखी लगभग तीन लाख कीमत की इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन सहित इंटरलॉक मशीन, काउंटर-फर्नीचर, इनवर्टर जल गया। इस मामले में पीडि़त ने नईमंडी थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दोपहर में शहर पटवारी प्रेमसिंह गुर्जर ने मौके पर पहुंच नुकसान का मुआयना कर रिपोर्ट तैयार की। जिसे उपखण्ड अधिकारी के समक्ष पेश किया गया। इधर लेडिज टेलस यूनियन के अध्यक्ष रफी अहमद ने जिला प्रशासन सेे पीडि़त टेलर को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो