ओएमजी दुक़ान खाली कराने के लिए किरायेदार पर तारपीन का तेल उड़ेल लगाई आग, लोगों की तत्परता से बच गई जान

ओएमजी दुक़ान खाली कराने के लिए किरायेदार पर तारपीन का तेल उड़ेल लगाई आग, लोगों की तत्परता से बच गई जान

Anil dattatrey | Updated: 14 Jun 2019, 11:19:33 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

OMG! Tarpin oil fired on the rental door to get the vacant drop out of the fire, people were saved from the readiness of the fire. Trainer is the old band master for four decade The dispute was to empty the shop.Kotwali police filed case on record

-चार दशक से किरायेदार है वृद्ध बैण्ड मास्टर.-किराए की दुकान खाली करने का था विवाद.कोतवाली पुलिस ने पर्चा बयान पर दर्ज किया मामला

हिण्डौनसिटी. शहर की पुरानी सब्जी मंडी में खारी नाले के पास चार दशक पहले किराए पर दी गई दुकान को खाली करवाने के लिए दुकान मालिक के परिजनों ने शुक्रवार को सरेआम तारपीन का तेल डाल कर दलित वृद्ध बैण्ड मास्टर को आग लगा दी। वृद्ध की चीख पुकार सुन समीप ही ठेले पर बैठा उसका पुत्र व आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और पानी डाल आग को बुझाया। बाद में उसे राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां कोतवाली थाना पुलिस ने उसके पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।


थानाप्रभारी रूपसिंह जाटव ने बताया कि श्रीराम बैण्ड के मालिक कछवाया पाड़ा निवासी पन्नालाल कोली (65) ने करीब 40 वर्ष पहले खारी नाले के पास किराए पर दुकान ली। लेकिन खेडिय़ा रोड के पास लाल कुआ निवासी रघुवीर, बबलू धाकड़ समेत कई लोग जबरन दुकान को खाली कराने का दबाव बना रहे हैं। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पन्नालाल अपनी बैण्ड की दुकान पर बैठा था। तब रघुवीर ने दुकान में घुस कर पन्नालाल पर तारपीन का तेल उडेल माचिस की तीली से आग लगा दी।

इस दौरान आरोपी बबलू समेत कुछ लोग दुकान के बाहर गेट पर खड़े हो गए। वृद्ध पन्नालाल कुछ समझ पाता इससे पहले उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली। इस पर वह मदद के लिए चीखता पुकारता बाहर निकला। पिता को जलता देख समीप ही ठेला लगाने वाला उसका पुत्र जयलाल कोली व आसपास के दुकानदारों ने पानी डाल कर आग को बुझाया। इस बीच मौका पाकर आरोपी भाग गए। आग से वृद्ध की गर्दन व छाती झुलस गई।


भरे बाजार दिनदहाड़े हुई वारदात से बाजार में हडकंप मच गया। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा प्रत्यक्षदर्शियों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने चिकित्सालय में भर्ती वृद्ध के पर्चाबयान पर मामला दर्ज कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned