scriptसफाई व्यवस्था को लगा ग्रहण, | The adoption of the cleaning system, | Patrika News

सफाई व्यवस्था को लगा ग्रहण,

locationकरौलीPublished: Sep 20, 2019 08:47:07 pm

Submitted by:

Surendra

नादौती. यहां उपखण्ड मुख्यालय पर नियमित सफाई व्यवस्था के अभाव में सफाई व्यवस्था को ग्रहण लगा है। मुख्य मार्ग पर गंदगी ढेर लगे होने के साथ सड़क के दोनों नालियां लंबे समय से कचरे से अटी पड़ी हैं।

सफाई व्यवस्था को लगा ग्रहण,

सफाई व्यवस्था को लगा ग्रहण,

नादौती. यहां उपखण्ड मुख्यालय पर नियमित सफाई व्यवस्था के अभाव में सफाई व्यवस्था को ग्रहण लगा है। मुख्य मार्ग पर गंदगी ढेर लगे होने के साथ सड़क के दोनों नालियां लंबे समय से कचरे से अटी पड़ी हैं। तहसील कार्यालय के पिछवाड़े श्रीमहावीर जी मार्ग पर लगा गंदगी का ढेर व कचरे दुर्गंध आती है।
प्रशासन की अनदेखी के चलते तहसील कार्यालय के पिछवाड़े लोगों ने कचरा डालने का स्थान बना लिया है। यहां वर्ष भर गंदगी का ढेर लगा रहता है। कचरे को हटवा कर नियमित सफाई के लिए ग्रामीणों द्वारा कई बार प्रशासन को अवगत कराया है। लेकिेन कोई कार्यवाही नहीं की है। इतना ही नहीं लाखों रुपए खर्च करके ग्राम पंचायत द्वारा बनाया गया सुलभ शौचालय व तहसील के पिछवाड़े निर्मित शौचालयों की लंबे समय से सफाई नहीं होने से वे गंदगी से अटे हंैै। ग्रामीणों ने उपजिला कलक्टर से कस्बे की सफाई व्यवस्था में सुधार के लिए प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो