scriptसांड ने ली महिला किसान की जान, खेत में कर रही थी फसल की रखवाली | The bull took the life of a female farmer, was guarding the crop in th | Patrika News

सांड ने ली महिला किसान की जान, खेत में कर रही थी फसल की रखवाली

locationकरौलीPublished: Nov 24, 2021 11:06:35 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

The bull took the life of a female farmer, was guarding the crop in the field
बाजना कलां गांव की घटना, ग्रामीणों में रोष
-आवारा सांडों को पकडऩे की उठी मांग

 सांड ने ली महिला किसान की जान, खेत में कर रही थी फसल की रखवाली

सांड ने ली महिला किसान की जान, खेत में कर रही थी फसल की रखवाली

हिण्डौनसिटी. इलाके के बाजना कलां गांव में बुधवार सुबह खेत पर फसल की रखवाली कर रही महिला किसान पर आवारा सांड के हमले से मौत हो गई। परिजन शव को लेकर राजकीय जिला अस्पताल पहुंचे। जहां सूरौठ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंप दिया गया। मृतका बाजना कलां निवासी राधा देवी (41) पत्नी तारा जाट है।

मृतका के भतीजे यशवंत जाट ने बताया कि उसकी चाची राधा देवी सुबह खेत पर गेहूं की फसल की रखवाली कर रही थी। इस दौरान एक आवारा सांड खेत में घुस फसल को नुकसान पहुंचा रहा था। जिसे भगाने के लिए वह उसके नजदीक पहुंची, तो सांड ने उस पर हमला कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर अमरूद के बगीचे की देखभाल कर रहा भतीजा यशवंत अपनी चाची को बचाने दौड़ा।
सांड के हमले में घायल होने के बाद अचेता हुई राधा देवी को परिजन राजकीय जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां ड्यूटी चिकित्सक एसपी सोलंकी ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला किसान की मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिवार में दो पुत्र और एक पुत्री का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया। ग्रामीणों ने प्रशासन से आवारा जानवरों को पकडऩे की मांग की है। उल्लेखनीय है आवारा सांडों के हमले में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हंै, तो कई जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो