scriptकम्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम से कॉलेज का होगा विकास | The college will be developed through the Community Connect program | Patrika News

कम्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम से कॉलेज का होगा विकास

locationकरौलीPublished: Feb 16, 2020 11:55:15 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. यहां राजकीय कन्या महाविद्यालय में कम्प्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कम्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम से कॉलेज का होगा विकास

कम्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम से कॉलेज का होगा विकास

करौली. यहां राजकीय कन्या महाविद्यालय में कम्प्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजकीय पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ज्ञानेश्वर मीना रहे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कॉलेज के विकास के लिए कम्यूनिटी कनेक्ट कार्यक्रम उपयोगी है। छात्राओं के परिजनों के सहयोग से महाविद्यालय का विकास संभव हो सकेगा।
इस दौरान बाल कल्याण समिति के सदस्य फजले अहमद ने महाविद्यालय में पौधरोपण के लिए 300 पौधे उपलब्ध कराने की घोषणा की। वहीं राजेन्द्र व्यास ने महाविद्यालय परिसर में सफाइ व्यवस्था में सहयोग का विश्वास दिलाया।
बाल कल्याण समिति सदस्य अनिल शर्मा ने परिसर में खेल मैदान विकसित करने का भरोसा दिलाया। इससे पहले अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्रपट के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

सहआचार्य डॉ. हरिकेश मीना ने कॉलेज में संचालित गतिविधियों की जानकारी दी। प्राचार्य डॉ. ऋषिकुमार शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में मुनेशलाल, नेहा मीना, डॉ. रीतेश जैन, सुमेरसिंह मीना, सुमित्रा मीना, डॉ. मंजू शर्मा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो