scriptआठवीं के छात्र ने किया कुछ ऐसा कि सब रह गए सन्न…पढ़ें पूरी खबर | The eighth student did something like that all left ... read the whol | Patrika News

आठवीं के छात्र ने किया कुछ ऐसा कि सब रह गए सन्न…पढ़ें पूरी खबर

locationकरौलीPublished: May 18, 2019 05:35:09 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

Hindaun Hindi news

आठवीं के छात्र ने किया कुछ ऐसा कि सब रह गए सन्न…पढ़ें पूरी खबर

हिण्डौनसिटी. करौली-महवा बायपास पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास शुक्रवार रात आठवीं कक्षा के एक छात्र ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां शनिवार को मेडीकल बोर्ड की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक कृष्णा कॉलोनी निवासी कलपेन्द्र धाकड़ (14) पुत्र शेरसिंह है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
थानाप्रभारी रूपसिंह जाटव ने बताया कि कलपेन्द्र शनिवार शाम को अपनी मां से खेलने की कह कर घर से निकला था। रात करीब 10 बजे बायपास पर निर्माणाधीन आरओबी के पास वह रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। जहां उसने मालगाड़ी के सामने कूद आत्महत्या कर ली।
मालगाड़ी की चपेट से छात्र का धड़ और गर्दन अलग हो गए। लोको पायलट ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी और शव को मोर्चरी में रखवाया। मामले में मृतक के चाचा ने मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मृतक के दोस्तों से वार्तालाप कर आत्महत्या के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो