scriptपीएम मोदी की सभा में डेढ़ लाख लोगों का लक्ष्य , व्यवस्थाओं के लिए तय की जिम्मेदारियां | The goal of 1.5 lakh people in the meeting of PM Modi, the responsibi | Patrika News

पीएम मोदी की सभा में डेढ़ लाख लोगों का लक्ष्य , व्यवस्थाओं के लिए तय की जिम्मेदारियां

locationकरौलीPublished: Apr 26, 2019 05:03:26 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

#Lok sabha election 2019

पीएम मोदी की सभा में डेढ़ लाख लोगों का लक्ष्य , व्यवस्थाओं के लिए तय की जिम्मेदारियां

करौली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 3 मई को हिण्डौनसिटी दौरे को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी है। प्रधानमंत्री की सभा में करीब डेढ़ लाख लोगों को शामिल करने का लक्ष्य तय कर कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।
भाजपा के चुनाव प्रधान कार्यालय में पत्रकार वार्ता में करौली-धौलपुर लोकसभा चुनाव प्रभारी मानसिंह गुर्जर ने बताया कि 3 मई को प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12.15 बजे हिण्डौन पहुंचेंगे। वहां मण्डी समिति के सामने मण्डावरा रोड हिण्डौन बायपास पर जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की सभा को लेकर सभी मण्डलों, बूथों, सभी मोर्चों आदि की जिम्मेदारी तय की है।
करौली-धौलपुर जिले की सभी विधानसभावार पांच-पांच सदस्यों की समिति गठित की जाएगी, जो प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेगी। सभा को लेकर व्यापक स्तर पर योजना तैयार की जा रही है। उन्होंने बताया कि सभा में डेढ़ लाख लोगों के शामिल होने का लक्ष्य रखा गया है, उसके अनुसार तैयारियां की जा रही हैं। सभा में करौली-धौलपुर जिलों के लोगों सहित समीप के महवा, भरतपुर जिले के बैर, बयाना विधानसभाओं से लोगों के शामिल करने पर फोकस किया जा रहा है।
इसी क्रम में गुरुवार को उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारियों ने हिण्डौन में सभास्थल का जायजा लिया। शुक्रवार को धौलपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ आदि मौजूद थे।
प्रबुद्धजनों के होंगे सम्मेलन
पीएम मोदी की सभा में अधिकाधिक भीड़ जुट सके, इसके लिए भाजपा की ओर से 3 मई से पहले करौली, हिण्डौन में प्रबुद्धजन सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। लोकसभा चुनाव प्रभारी मानसिंह गुर्जर व भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ ने बताया कि 27 अप्रेल को करौली में प्रबुद्धजन सम्मेलन होगा, जबकि हिण्डौन में अभी तारीख तय की जाएगी।
लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान का संकल्प
करौली. नि:शक्तजन संघर्ष समिति की यहां कलक्टे्रट में कैंटीन के पास बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर विशेष योग्यजनों ने लोकसभा चुनाव में स्वयं वोट डालने के साथ अपने परिचितों से भी वोट डलवाने का संकल्प लिया। वक्ताओं ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए एक-एक वोट का महत्व बताया। साथ ही कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी को मतदान करना चाहिए। बैठक में समिति के तहसील अध्यक्ष दुर्गेश बेनीवाल, बबलू, राजनसिंह, रिंकेश, हरकेश आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो