scriptयहां पर अवैध संबंधों से छुटकारा पाने की थी युवक की गोली मार हत्या , आरोपी महिला व उसका भाई गिरफ्तार | The investigation team will be rewarded | Patrika News

यहां पर अवैध संबंधों से छुटकारा पाने की थी युवक की गोली मार हत्या , आरोपी महिला व उसका भाई गिरफ्तार

locationकरौलीPublished: Oct 21, 2018 07:37:35 pm

Submitted by:

vinod sharma

patrka.com

यहां पर अवैध संबंधों से छुटकारा पाने की थी युवक की गोली मार हत्या , आरोपी महिला व उसका भाई गिरफ्तार

यहां पर अवैध संबंधों से छुटकारा पाने की थी युवक की गोली मार हत्या , आरोपी महिला व उसका भाई गिरफ्तार


करौली.कुडग़ांव थाना क्षेत्र के हरजनपुर गांव के युवक रामकेश पुत्र रामकुमार गुर्जर की हत्या अवैध संबंधों से छुटकारा पाने के लिए एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर की। इसका खुलासा कर पुलिस ने आरोपी गोपाल उर्फ कलुआ पुत्र हरि गुर्जर निवासी नींदर व हाल निवासी रणगमा तालाब तथा उसकी बहन चन्द्रकला उर्फ चन्दनिया पत्नी पप्पू गुर्जर निवासी हरजनपुर को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि 17 अक्टूबर को युवक रामकेश गुर्जर की बंदूक की गोली मार हत्या कर दी गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गोपालपुरा मोड से शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से साक्ष्य जुटाए तथा मृतक के दोस्तों से सख्ती से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि मृतक के गांव की महिला से अवैध सबंध थे। महिला तथा उसके भाई से पूछताछ की गई तथा घटना के दिन दोनों का करौली क्षेत्र में होना पाया गया। उन्होंने बताया कि महिला अवैध संबंधों से परेशान हो चुकी है। इसकी जानकारी उसने अपने भाई को दी। इस पर दोनों ने रामकेश को ठिकाने लगाने की योजना बनाकर षडयंत्र पूवर्क करौली बुलाया। लेकिन दोनों ने गोपालपुरा मोड के पास ही बंदूक से गोली मार उसकी हत्या कर दी। दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।
मिस्त्री को लाने की कहकर गया था
पुलिस ने बताया कि मृतक घटना के दिन हरजनपुर गांव से बिजली ठीक करने वाले मिस्त्री को लाने की बात कहकर पोखू नाम के युवक साथ रवाना हुआ। एक घंटे बाद पोखू मिस्त्री को लेकर अकेला ही गांव आया था। परिजनों ने रामकेश के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह करौली गया है। शाम को पांच बजे किसी ने सूचना दी कि रामकेश का शव गोपालपुरा मोड पर मिला था।
पुरस्कृत होगी जांच टीम
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रकरण का खुलासा करने में गठित टीम के सदस्य थानाधिकारी कोतवाली करौली अध्यात्म गौतम, थानाधिकारी सदर करौली युधिष्ठर सिंह, थानाधिकारी महिला थाना मुकेश कुमार, हैडकांस्टेबल प्रेमसिंह, तूफान सिंह, कांस्टेबल हरिसिं, जीनेश, धवल, विष्णु व साइबर सैल प्रभारी डैहकांस्टेबल घनश्याम का विशेष सहयोग रहा है। इस कारण टीम को नकद इनाम तथा प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो