scriptकरंट लील गया युवक की जिंदगी | The life of a young man went down | Patrika News

करंट लील गया युवक की जिंदगी

locationकरौलीPublished: Oct 15, 2019 08:25:54 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. क्षेत्र की सायपुर ग्राम पंचायत के सेसरीपुरा गांव निवासी एक कृषक युवक की मंगलवार सुबह खेत पर कार्य के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई।

करंट लील गया युवक की जिंदगी

करंट लील गया युवक की जिंदगी

करौली. क्षेत्र की सायपुर ग्राम पंचायत के सेसरीपुरा गांव निवासी एक कृषक युवक की मंगलवार सुबह खेत पर कार्य के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक राजकुमार चतुर्वेदी उर्फ लालू था।
परिजन विवेक चतुर्वेदी बताया कि राजकुमार उर्फ लालू चतुर्वेदी सुबह सायपुर में खेत में काम कर रहा था। परिजनों-ग्रामीणों के अनुसार इस दौरान खेत में झूलती हाइ वोल्टेज विद्युत लाइन टूटकर उसके ऊपर जा गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।
युवक को गंभीर अवस्था में करौली के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


इधर घटना की सूचना पर चिकित्सालय में बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों आरोप है कि क्षेत्र में विद्युत लाइनें झूल रही हैं, लेकिन विद्युत निगम की ओर से उन्हें दुरुस्त नहीं किया जा रहा। इससे घटना हुई है। उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजे की भी मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो