script

बाजार बंद रख जताया शोक,दुर्घटना में पशुपालकों की मौत का मामला

locationकरौलीPublished: Sep 01, 2018 06:33:21 pm

Submitted by:

vinod sharma

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking …

The market closed down, mourning, the case of the death of cattle in

बाजार बंद रख जताया शोक,दुर्घटना में पशुपालकों की मौत का मामला


करौली. सडक़ दुर्घटना में तीन पशुपालकों की मौत होने पर शनिवार को कैलादेवी कस्बे के दुकानदारों ने बाजार बंद रख शोक जताया। इस दौरान कस्बे में गमगीन माहौल रहा। कैलादेवी का मुख्य बाजार, भोग प्रसाद की दुकान, बस स्टैण्ड तथा सब्जी मंडी में सुबह से स्वत: ही दुकान नहीं खुली। किराना, हलवाई, मेडिकल तथा कपड़े का व्यवसाय बंद रहा। बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। इस कारण दूर-दराज क्षेत्र से कैलादेवी के दर्शनों के लिए आए श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। उल्लेखनीय है कि कैलादेवी के पशुपालक भैंसों की तलाश में नींदर गांव गए थे। वापस लौटते समय उनकी सवारी गाड़ी शुक्रवार को लांगरा के कसियापुरा मोड के समीप पलट गई। इस कारण तीन पशुपालकों की मौत हो गई तथा आठ जने गम्भीर रूप से घायल हो गए।
मुआवजे की मांग
कैलादेवी की सरपंच फूलवती मीना, मदनलाल मीना, पूर्व सरपंच घनश्याम शर्मा, वार्ड पंच राधेश्याम मीना, अग्रवाल, समाज के अध्यक्ष कैलाश मित्तल, पंचायत समिति के पूर्व सदस्य किरोड़ी भगत आदि ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की। उन्होंने बताया कि तीनों परिवारों की आर्थिक स्थिति खराब है। ग्रामीणों ने घायलों को भी आर्थिक सहायता दिलाने का आग्रह किया है।
दूसरी गांडी में थी भैंस
जानकारी के अनुसार पशुपालकों को नींदर की खोह के पास भैंस मिल गई। इस कारण वे खुद सवारी गाड़ी में तथा सात भैंसों को पिकअप में लेकर आ रहे थे। इसी दौरान लांगरा के समीप सवारी गाड़ी पलट गई।

ट्रेंडिंग वीडियो