घर का सदस्य है पत्रिका कैलेण्डर, पंचांग जैसा उपयोगी

The member of the house is a patriak calendar, useful like panchang

विधायक, सभापति, उपसभापति व एसडीओ ने किया विमोचन

By: Anil dattatrey

Published: 06 Jan 2021, 10:02 AM IST

हिण्डौनसिटी. राजस्थान पत्रिका के कैलेंडर का बीती शाम विमोचन किया गया। स्टेशन रोड स्थित विधायक निवास पर हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक भरोसीलाल जाटव, नगर परिषद सभापति बृजेश कुमार जाटव, उपसभापति लेखेंद्र चौधरी, पार्षद रामकुमार गुप्ता व उपखण्ड अधिकारी सुरेश कुमार यादव ने आवरण की सुनहरी पन्नियों को हटा कर कैलेण्डर का विमोचन कर पाठकों को वितरण के लिए जारी किया।


इस अवसर पर अतिथियों ने पत्रिका के कैलेंडर की तारीफ कर इसे लोगों के लिए उपयोगी बताया। उन्होंने कहा कि पत्रिका कैलेंडर ने पाठकों के घर में एक सदस्य के रूप में जगह बनाई है। जो वर्षभर साथ रह तारीख और तिथियों की सूचना देकर, हर रोज परिवार के हर सदस्य प्रगति के लिए प्रेरित करता है।

विधायक भरोसीलाल जाटव ने कहा कि वे पांच दशक से पत्रिका के पाठक हैं। उन्होंने सराहना करते हुए कहा कि पत्रिका का कैलेण्डर अपने आप में पंचांग है, जिसमें तारीखों, तिथियों के साथ शुभ मुहूर्तों एवं विशेष दिनों की भी जानकारी है।

नगर परिषद सभापति बृजेश कुमार जाटव ने कैलेण्डर को हर वर्ग और आयु के लोगों के लिए उपयोगी बताया। उपसभापति लेखेंद्र चौधरी ने कहा कैलेण्डर में तारीखों के साथ तीज-त्योहारों की भी जानकारी समाहित होने से यह हर घर के लिए उपयोगी है।

एसडीओ सुरेश कुमार यादव कहा कि पत्रिका के कैलेण्डर में अंकित विश्व के सफलतम व्यक्तियों के संदेश युवाओं में आगे बढऩे का उत्साह जगाएंगे। कार्यक्रम में अतिथियों ने पत्रिका के सामाजिक सरोकार की गतिविधियों की सराहना की।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned