कार्यकर्ताओं को यात्रा की सौंपी जिम्मेदारी

कार्यकर्ताओं को यात्रा की सौंपी जिम्मेदारी

Jitendra Sharma | Publish: Aug, 12 2018 12:14:14 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

करौली . गौरव यात्रा की तैयारियों के संबंध में शनिवार को भरतपुर संभाग प्रभारी पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, जिला प्रभारी मंत्री डॉ. जसवंत यादव ने पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान हिण्डौन गौरव यात्रा प्रभारी बंशीधर वाजिया, सांसद डॉ. मनोज राजौरिया, विधायक राजकुमारी जाटव, जिला संगठन मंत्री सत्येन्द्र गोयल, जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, सभापति राजाराम गुर्जर एवं भोरू सिंह जादौन आदि ने भी जिले में १६-१७ अगस्त को आने वाली गौरव यात्रा की तैयारियों के संबंध में निर्देश दिए।

करौली . गौरव यात्रा की तैयारियों के संबंध में शनिवार को भरतपुर संभाग प्रभारी पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, जिला प्रभारी मंत्री डॉ. जसवंत यादव ने पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान हिण्डौन गौरव यात्रा प्रभारी बंशीधर वाजिया, सांसद डॉ. मनोज राजौरिया, विधायक राजकुमारी जाटव, जिला संगठन मंत्री सत्येन्द्र गोयल, जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, सभापति राजाराम गुर्जर एवं भोरू सिंह जादौन आदि ने भी जिले में १६-१७ अगस्त को आने वाली गौरव यात्रा की तैयारियों के संबंध में निर्देश दिए। जिला मीडिया प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि बैठक में जिला गौरव यात्रा समिति, दिवस यात्रा प्रमुख, जिला पदाधिकारी, मोर्चों के जिलाध्यक्ष एवं पार्टी के प्रमुख लोगों की बैठक ली गई। इसमें मंत्री ने तय स्थानों पर आम लोगों की ओर से स्वागत-सत्कार की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। सभी स्थानों की जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं को दी गई। इस दौरान वीरेन्द्र मित्तल, बबलू शुक्ला आदि मौजूद रहे।
समाज के लोगों
से मुलाकात
करौली . पंचायती राज मंत्री ने बैठक से पहले शहर के एक होटल में कार्यकर्ताओं के साथ शहर के प्रबुद्धजनों से मुलाकात की। मंत्री ने सभी से मुख्यमंत्री के स्वागत-सत्कार को लेकर चर्चा की। साथ ही सर्वसमाज के लोगों से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गर्मजोशी के स्वागत करने की बात कही। इस दौरान पर्यटन राज्य मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा ने भी कहा कि लोगों में सीएम के स्वागत को लेकर उत्साह नजर आ रहा है।
मंत्री भडाना ने
दिए निर्देेश
नादौती. टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र में १७ अगस्त को आने वाली भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर शनिवार को विधानसभा प्रभारी व केबिनेट मंत्री हेम सिंह भडाना व सह प्रभारी संसदीय सचिव कैलाश वर्मा ने नादौती व गुढ़ाचन्द्रजी मण्डल कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक लेकर जिम्मेदारी दी। प्रभारी मंत्री भडाना ने गौरव यात्रा को लेकर मण्डल अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह जीरना व गुढ़ाचन्द्रजी मण्डल अध्यक्ष शीशराम डोई सहित भाजपा किसान मार्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा, वरिष्ठ नेता शेर सिंह रायसना, रामराज मीना, प्रधान धनुचंद सांवरिया, पूर्व प्रधान राजबहादुर गुर्जर आदि को जिम्मेदारी सौंपी। सह प्रभारी व संसदीय सचिव वर्मा ने टोडाभीम में होने वाली आमसभा में प्रत्येक बूथ अध्यक्षों को आवश्यक रूप से भाग लेने के की बात कही।
सभा में जुटाएं अधिकाधिक भीड़
श्रीमहावीरजी. राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियां को लेकर शानिवार को केबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना एवं संसदीय सचिव कैलाश वर्मा ने कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। इससे पहले उन्होंने भगवान महावीर के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। गौरव यात्रा के हिण्डौन विधानसभा प्रभारी राजपाल बंशीलाल ने बताया कि जिले में 16 व 17 अगस्त को राजस्थान गौरव यात्रा रहेगी। मंत्री भड़ाना ने बैठक में १७ अगस्त को हिण्डौन में होने वाली आमसभा में अधिकाधिक भीड़ जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा। उन्होंने कहा कि इसके लिए गांव-गांव में जनसम्पर्क कर लोगों को यात्रा में ले जोन का संकल्प लें। साथ ही जिम्मेदारी तय की गई। इस मौके पर किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा, मंडल अध्यक्ष ईश्वर सिंह गुर्जर सहित अन्य मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned