नहीं मिला मेहनत का मोल, अब उठे विरोध के बोल

The price of hard work was not found, now the opposing words.Electricity corporation workers did not get 15 months incentive, protests in GSS .Work outs if not paid in seven days. Memorandum submitted to Assistant Engineer of Jaipur Discomविद्युत निगमकर्मियों को नहीं मिला 15 माह का इन्सेन्टिव, जीएसएस में किया विरोध-प्रदर्शन-सात दिन में भुगतान नहीं तो कार्य बहिष्कार,जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

By: Anil dattatrey

Published: 03 Jul 2020, 10:26 AM IST

हिण्डौनसिटी. 15 माह से इन्सेन्टिव भुगतान नहीं मिलने से नाराज बिजली कर्मचारियों ने बयाना रोड़ पर जाट की सराय स्थित जीएसएस परिसर में प्रदर्शन किया। इसके बाद सहायक अभियंता शहरी केके शर्मा को ज्ञापन सौंप इन्सेन्टिव का भुगतान कराने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी, कि अगर सात दिवस में समस्या हल नहीं हुई तो कार्य बहिष्कार किया जाएगा।

निगम कर्मी लोकेश शर्मा, मनोज योगी, अशोक कुमार आदि ने बताया कि कर्मचारियों को मार्च 2019 से मीटर रीडिंग, एमसीओ, आरसीओ, एससीओ, डीसीओ का भुगतान नहीं किया जा रहा है। जबकि फीडऱ इंचार्ज अपनी समस्त जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं।

आरोप है कि कई बार इन्सेन्टिव भुगतान की मांग को लेकर सहायक अभियंता से लेकर अधिशासी अभियंता तक से मांग की गई। लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। इससे कार्मिकों में रोष व्याप्त है। कर्मचारियों ने कहा कि अगर सात दिन में बकाया राशि का भुगतान नहीं किया तो कार्य बहिष्कार किया जाएगा। इस दौरान नरेश कुमार गुर्जर, रविन्द्र, पिन्टू सैनी, कुलदीप, जीतेन्द्र, तेजसिंह आदि कर्मचारी मौजूद थे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned