एक ही रात में दो दुकानों में चोरी

जटनंगला . गांव खुरसटपुरा केबस स्टैण्ड पर स्थित दो दुकानों के शनिवार रात चोर ताले तोड़कर नकदी व जेवरात पार कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट सूरौठ थाने में दर्

By: vinod sharma

Published: 11 Dec 2017, 12:02 PM IST

जटनंगला . गांव खुरसटपुरा केबस स्टैण्ड पर स्थित दो दुकानों के शनिवार रात चोर ताले तोड़कर नकदी व जेवरात पार कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट सूरौठ थाने में दर्ज कराई है। एक ही रात में दो दुकानों में चोरी होने की सूचना पर ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। इस बीच लोगों ने नाराजगी भी जताई।
पुलिस के अनुसार पीडि़त लक्ष्मण सिंह ने बताया कि उसकी खुरसटपुरा के बस स्टैण्ड के पास मिष्ठान की दुकान है। शनिवार शाम वह दुकान की शटर के ताला लगा कर गया था। सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो ताले टूटे मिले तथा दुकान की शटर आधी खुली मिली। दुकान में सामान बिखरा मिला। चोर चीनी की दो बोरी, मैदा के दो कट्टे, मसाले, कड़ाई एवं भगोना सहित एक हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए।
चोरी की दूसरी वारदात पड़ोसी दुकानदार नित्यानंद शर्मा की दुकान में हुई। जहां चोरों ने शटर के तालों को फनर से काट दुकान में रखे काजू, किसमिस, बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, बादाम एवं दाल सहित गल्ले में रखे एक हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। सुबह दुकान खोलने जाने पर चोरी का पता चला।
जुआ खेलते तीन गिरफ्तार : हिण्डौनसिटी . सदर थाना पुलिस ने रविवार को देदरौली मोड़ के पास जुआ खेलते गुनसार निवासी शाजिद, सलामुद्दीन उर्फ दीना व शाहिद खान को गिरफ्तार कर २११० रुपए जब्त किए हैं। यह जानकारी हैडकांस्टेबल रविन्द्र सिंह ने दी।

 

राजकार्य में बाधा डालने पर दो गिरफ्तार : श्रीमहावीरजी (पटोदा) . राजकार्य में बाधा डालने के मामले में श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अतर सिंह ने बताया कि दिलीप सिंह सचिव किरवाड़ा ने शेखपुरा निवासी किस्तूरा, बृजलाल के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया था। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

 

चालान काटे
मण्डरायल. पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान नियमों के उल्लंघन पर १६ वाहनों के चालान काटे हैं। थानाधिकारी सुरजीत कुमार ने बताया कि कागजात नहीं मिलने, हेलमेट नहीं पहनने आदि के मामले में चालान काटे हैं।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned