scriptThe road of the Causeway blown up by the flow of the river, Gangapur C | नदी के प्रवाह से उखड़ी कॉजवे की सड़क, गंगापुरसिटी मार्ग दूसरे दिन भी रहा बंद | Patrika News

नदी के प्रवाह से उखड़ी कॉजवे की सड़क, गंगापुरसिटी मार्ग दूसरे दिन भी रहा बंद

The road of the Causeway blown up by the flow of the river, Gangapur City road remained closed for the second day
पांचना से आवक थमने से गंभीर नदी में उतरा जल स्तर

करौली

Published: August 04, 2021 12:14:13 am


हिण्डौनसिटी./कटकड़. गंभीर नदी में पानी के बहाव के चलते गंगापुरसिटी मार्ग पर कटकड़ गांव की कॉजवे पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। पानी के बहाव में सीसी सड़क की स्लाइडों के उखड़ गई। ऐसे में मंगलवार को दूसरे दिन भी गंगापुरसिटी मार्ग पर रोडवेज बसों व अन्य वाहनों का संचालन बंद रहा। पांचना बांध से आवक थमने से शाम को पानी उतरने पर कॉजवे पुलिया पर गंभीर नदी का नजारा देखने को लोगों की भीड़ लग गई। लोग पैदल ही क्षतिग्रस्त कॉजवे से आवाजाही कर रहे थे।
 नदी के प्रवाह से उखड़ी कॉजवे की सड़क, गंगापुरसिटी मार्ग दूसरे दिन भी रहा बंद
नदी के प्रवाह से उखड़ी कॉजवे की सड़क, गंगापुरसिटी मार्ग दूसरे दिन भी रहा बंद

सोमवार को पांचना बांध से भारी मात्रा में पानी छोडऩे से कटकड गांव के पास गंभीर नदी में 8-10 फीट ऊपर तेज बहाव देखा गया। तेज प्रवाह से कॉजवे की सडक कटने से सीसी की भारी-भरकम स्लाइडें उखड़ गई। कई पानी के साथ बह गई। रात भर जल निकासी के चलते नदी में कॉलवे पर जल स्तर काफी ऊंचा बना रहा। ऐसे में रोडवेज की हिण्डौन आगार द्वारा गंगापुर सिटी मार्ग पर दूसरे दिन भी बसों का संचालन बंद रखा। लोगों को निजी वाहनों से वैकल्पिक रास्तों से सफर करना पड़ा।
रोडवेज को नुकसान,यात्री परेशान-
गंभीर नदी में जल स्तर बढने से और पुलिया के क्षतिग्रस्त होने से दो दिन से बसों का संचालन बंद है। इससे रोडवेज डिपों को करीब एक लाख रुपए के यात्री भाड़ा आय को नुकसान हो रहा है। वहीं वजीरपुर, खंडीप, कुसांय, रायपुर, खेडला, मेंडी आदि गांवों के लोगों को वाहन बंद होने से आवागमन में परेशानी हो रही है। हिण्डौन डिपो के परिचालन प्रबंधक भाईराम गुर्जर ने बताया कि गंगापुरसिटी मार्ग पर 4 बसों द्वारा 10 फेरे लगाए जाते हैं। कॉजवे पर गंभीर नदी का जल स्तर बढऩे से दो दिन से गंगापुर मार्ग बसों का संचालन बंंद है।

वैकल्पिक मार्ग का कराया सर्वे-
हिण्डौन-गंगापुर के बीच रोडवेज बस सेवा शुरू करने के लिए हिण्डौन डिपो ने वैकल्पिक मार्ग का सर्वे कराया है।
डिपो के मुख्य प्रबंधक बहादुर सिंह गुर्जर ने बताया कि श्रीमहावीरजी, रेंडायल गुर्जर, खंडीप, कुंसाय होते हुए गंगापुरसिटी के लिए बसों का संचालन करने के लिए मार्ग सर्वे किया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस मार्ग से बसों का संचालन किया जाएगा। इस मार्ग पर किलोमीटर अधिक होने से डिपो द्वाराअलग से किराया भी निर्धारित किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडीसचिन तेंदुलकर के नाक से बह रहा था खून, फिर भी बोला- 'मैं खेलेगा'नोएडा-गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में 21-23 जनवरी तक बारिश की संभावना: मौसम विभाग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.