आग का रहस्य नहीं आ रहा समझ

आग का रहस्य नहीं आ रहा समझ
चार दिन से घर में लगती है आग
करौली जिले में मासलपुर. तहसील क्षेत्र के भैंसावट गांव में पिछले 4 दिनों से एक घर में यकायक कपडों व अन्य सामान में आग लगना कौतूहल बना हुआ है। इससे घर के लोग दहशत में हैं। भैसावट निवासी रोशन सिंह के मकान में 4 दिनों से कमरों में रखे सामान में अचानक आग लगने का सिलसिला चल रहा है। आग का कारण किसी की समझ न आया। एक जगह से आग बुझाने के बाद अचानक दूसरी जगह आग लग जाती है।

By: Surendra

Published: 08 Apr 2021, 07:57 PM IST

आग का रहस्य नहीं आ रहा समझ
चार दिन से घर में लगती है आग
करौली जिले में मासलपुर. तहसील क्षेत्र के भैंसावट गांव में पिछले 4 दिनों से एक घर में यकायक कपडों व अन्य सामान में आग लगना कौतूहल बना हुआ है। इससे घर के लोग दहशत में हैं।
भैसावट निवासी रोशन सिंह राजपूत के मकान में पिछले 4 दिनों से कमरों में रखे सामान में अचानक आग लगने का सिलसिला चल रहा है। बताया गया है कि सोमवार से घर में जगह- जगह अचानक आग लगना शुरु हुआ। सोफा,बैड व कपडों में अचानक आग लग गई। इससे घर में भगदड़ मच गई। बक्से व सूटकेस में रखे कपड़े भी जल गए। जबकि आग लगने का कारण किसी की समझ न आया। दूसरे दिन भी जगह जगह आग लगी। एक जगह से आग बुझाने के बाद अचानक दूसरी जगह आग लग जाती है।
पीडि़त रोशन सिंह ने बताया कि आग की लपटें अपने आप कभी घर में रखे कपडों में तो कभी अन्य सामान से उठने लगती है। घर में बैड, बिस्तर, रजाई और कपडे अचानक से जलने लगते है। रोशनसिंह ने बताया कि आग कभी दिन में तो कभी रात में लगती है। आग से घर के नकदी, बिस्तर, रजाई, गद्दे बक्सों व सूटकेस में रखे कपड़े, अनाज में व अन्य सामान जल गए हैं। बुधवार को तो पुत्र नरेश सिंह की पत्नी कानवी के शरीर पर कपडों में भी अचानक आग लग गई। इससे घर में दहशत बनी है। आग लगने की घटना पर तांत्रिक को बुला कर तंत्र मंत्र का सहारा भी लिया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned