scriptThe train left leaving half the luggage, the guard also left on the pl | आधा सामान छोड़ ट्रेन हुई रवाना, गार्ड भी प्लेटफार्म पर छूटा | Patrika News

आधा सामान छोड़ ट्रेन हुई रवाना, गार्ड भी प्लेटफार्म पर छूटा

आधा सामान छोड़ ट्रेन हुई रवाना, गार्ड भी प्लेटफार्म पर छूटा

-पीछे से मालगाड़ी से भेज गार्ड को पकड़वाई ट्रेन

करौली

Published: December 07, 2021 12:28:39 am

हिण्डौनसिटी. रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक एक्सप्रेस ट्रेन सामान के आधे-अधूरे लदान के दौरान ही रवाना हो गई। ट्रेन के रफ्तार पकडऩे से गार्ड भी प्लेटफार्म पर ही खड़ा रह गया। काफी प्रयासों के बावजूद चालक से सम्पर्क नहीं होने से ट्रेन निकल गई। ऐसे में पीछे से आ रही मालगाड़ी से गार्ड को रवाना कर रास्ते में ट्रेन पकड़वाई।
 आधा सामान छोड़ ट्रेन हुई रवाना, गार्ड भी प्लेटफार्म पर छूटा
हिण्डौनसिटी. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म ट्रेन में लदान होने से छूटा सामान।

रेलवेे सूत्रों के अनुसार दोपहर करीब पौने 12 बजे पटना-कोटा एक्सप्रेस प्लेटफार्म क्रमांक एक पर आकर ठहरी। यात्रियों के चढऩे-उतरने के दौरान गार्ड ट्रेन के गुड्स की बोगी में पनीर के प्लास्टिक कंटेनर लदान करा रहे थे। इस बीच ठहराव के दो मिनट के निर्धारित समय के बाद सिग्नल होने पर ट्रेन रवाना हो गई। ऐसे में पनीर से भरे पांच कंटेनरों का लदान नहीं हो सका। वहीं सामान कर लदान कर रहा श्रमिक भी ट्रेन के चल पडऩे से उतर हीं सका।
प्लेटफार्म पर खड़े रहकर कंटेनरों का लदान कर रहे गार्ड ने चालक से सम्पर्क साधना चाहा, लेकिन बात नहीं हो सकी। ऐसे से ट्रेन कई रेल स्टेशन से निकल गई। रेलवे सूत्रों ने बताया कि करीब 35 किलोमीटर दूर पीलोदा स्टेशन पर ट्रेन रुकवाई गई। साथ ही चालक को गार्ड के पीछे हिण्डौन रेलवे स्टेशन पर रहजाने की जानकारी दी।
ऐसे में पीछे से मालगाड़ी से रवाना हुए गार्ड के इंतजार में ट्रेन करीब 25 मिनट तक ट्रेन रुकी रही। इधर ट्रेन के साथ रवाना हुआ सामान लाद रहा श्रमिक गंगापुरसिटी की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन से हिण्डौन लौटा। इधर स्थानीय रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि सामान ट्रेन में लदान नहीं होने से प्लेटफार्म पर छूट गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सCM के गृह जिले में 100 एकड़ कृषि भूमि पर अवैध प्लाटिंग, 43 को नोटिस जारी कर SDM ने मंगाए थे दस्तावेज, किसी ने जमा नहीं कियाकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.