scriptपुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर दूसरे दिन भी सूने मकान में चोरी,बीएसएफ में तैनात फौजी के मकान में वारदात | The victim's landlord and the tenant have presented an FIR in the Kotw | Patrika News

पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर दूसरे दिन भी सूने मकान में चोरी,बीएसएफ में तैनात फौजी के मकान में वारदात

locationकरौलीPublished: Oct 15, 2018 09:06:17 pm

Submitted by:

vinod sharma

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking …

The victim's landlord and the tenant have presented an FIR in the Kotw

पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर दूसरे दिन भी सूने मकान में चोरी,बीएसएफ में तैनात फौजी के मकान में वारदात


करौली. करौली जिला मुख्यालय पर पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर चोर दूसरे दिन भी सोमवार को भी एक सूने मकान का ताला तोड़ नकदी ले उड़े। पीडि़त मकान मालिक व किराएदार ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी पेश कर दी है। कोतवाली पुलिस व पीडि़त से प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्यवती विहार निवासी फौजी कंवर सिंह जादौन की पत्नी सुनिल जादौन घर का ताला लगाके जयपुर स्थित अपने बेटे के पास गई तथा मकान में रहने वाले किराएदार नगरपरिषद के कनिष्ठ अभियंता भी अपने गांव गए थे। रविवार रात लगभग तीन बजे चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ मकान में से घुसे तथा अंदर के कमरे व आलमारी का ताला तोड़ दिया। पीडि़ता ने बताया कि दो दिन पहले ही सोने-चांदी के जेवरात बैंक में जमा करा दिए। इस कारण जेवरात बच गए, लेकिन आलमारी में रखे २१ हजार रुपए की नकदी को चुरा ले गए।
एलईडी छोडक़र भाग गए चोर
मकान में दूसरी मंजिल पर किराएसे रहने वाले नगरपरिषद के कनिष्ठ अभियंता रविन्द्र मीना के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया, उनके कमरे से एलईडी ही हाथ लगी। इस कारण चोर एलईडी को लेकर नीचे आ गए, लेकिन इसी दौरान पडोसियों ने उन्हें देख लिया। दो पड़ोसियों ने हल्ला मचाना शुरू किया तो चोर एलईडी को पटककर भाग गए। इसकी सूचना पड़ोसिया ने कोतवाली पुलिस तथा पीडि़त परिवार को दी। पीडि़ता अपने बेटे के साथ जयपुर से करौली आईतथा प्राथमिकी पेश की। उल्लेखनीय है कि शनिवार रात विवेक विहार कॉलोनी में एक किराएदार के घर से चोर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात ले गए। घटना स्थल के मौका-मुआयना किया, पर चोरों को का सुराग नहीं लगा है।
बंदूक के साथ आरोपी गिरफ्तार
सपोटरा. पुलिस ने बंदूक के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है। एएसआई बन्द्रहुसैन ने बताया कि रविवार की रात नारौली मोड़ व बूकना मोड़ से गश्त करते हुए तुरसंगपुरा की ओर जा रहे थे। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर रतनापुरा वाले इंडेन गैस गोदाम के पास गोपीपुरा सडक़ मार्ग पर हंसराज पुत्र किन्दुरी लाल मीना निवासी गोपीपुरा को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो