scriptदुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन | The woman caught the serpent after biting the shopkeeper | Patrika News

दुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन

locationकरौलीPublished: Jul 28, 2021 08:50:30 pm

Submitted by:

Surendra

दुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन
करौली. यहां अनाज मण्डी में गणेश मंदिर के पास की एक दुकान में सांप द्वारा दुकानदार को डस लेने के बाद दोपहर तक दुकान में नाग-नागिन की तलाश की जाती रही। समीप के गांव से बुलाई गई महिला ने नागिन को तो पकड़ लिया लेकिन नाग का पता नहीं चल सका। मिली जानकारी के अनुसार बूरे-बताशा बाजार में मंगलवार को सुबह अपनी किराना की दुकान को खोलने के लिए आए रवीन्द्र कुमार को सांप (नाग) ने डस लिया।

दुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन

दुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन

दुकानदार को डसने के बाद महिला ने पकड़ी नागिन

करौली. यहां अनाज मण्डी में गणेश मंदिर के पास की एक दुकान में सांप द्वारा दुकानदार को डस लेने के बाद दोपहर तक दुकान में नाग-नागिन की तलाश की जाती रही। समीप के गांव से बुलाई गई महिला ने नागिन को तो पकड़ लिया लेकिन नाग का पता नहीं चल सका।
मिली जानकारी के अनुसार बूरे-बताशा बाजार में मंगलवार को सुबह अपनी किराना की दुकान को खोलने के लिए आए रवीन्द्र कुमार को सांप (नाग) ने डस लिया। बताया गया है कि बारिश के कारण नाग दुकान की शटर में छुपा हुआ था। सांप के डसने से बाजार में हडकम्प मच गया। वहां मौजूद लोग रवीन्द्र को तत्काल चिकित्सालय लेकर गए और उसे उपचार के लिए भर्ती कराया। अब उसकी स्थिति में सुधार बताया गया है।
इधर दुकान में घुसे सांप को पकडऩे के लिए करसाई गांव से महिला सपेरे को बुलाया गया। उसने प्रयास करके नागिन को पकड़ लिया। उसका मानना था कि नाग भी आसपास होना चाहिए, जिसकी उसके द्वारा एक घंटे तक तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चल सका। आखिर वह नागिन को अपने साथ लेकर चली गई। इस दौरान बाजार में यह दृष्य देखने वालों की काफी भीड़ भी लगी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो