मौसम पलटा, बारिश से बढ़ी सर्दी

करौली. मौसम का मिजाज शनिवार को एक बार फिर पलटा और बारिश हुई। दोपहर बाद बारिश से सर्दी बढ़ गई। सर्दी ने लोगों को धूजणी छुड़ा दी। गलन के कारण लोग कांपते रहे। सर्दी से बचने के लिए एक बार फिर अलाव जल गए। शाम ढलने के बाद सर्दी का तेवर और तेज हो गए। शीतलहर से लोग ठिठुरते रहे।

By: Jitendra

Updated: 03 Mar 2019, 12:46 PM IST

 

करौली. मौसम का मिजाज शनिवार को एक बार फिर पलटा और बारिश हुई। दोपहर बाद बारिश से सर्दी बढ़ गई। सर्दी ने लोगों को धूजणी छुड़ा दी। गलन के कारण लोग कांपते रहे। सर्दी से बचने के लिए एक बार फिर अलाव जल गए। शाम ढलने के बाद सर्दी का तेवर और तेज हो गए। शीतलहर से लोग ठिठुरते रहे। दिनभर बूंदाबांदी का दौर चलता रहा। बादल छाए रहने से सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। इधर फसल में नुकसान की आशंका से किसान चिंतित है। किसानों का कहना है कि सरसों की कटाई चल रही है। बारिश से फसल को नुकसान होगा।

बूंदाबांदी हुई
बालघाट. क्षेत्र में शनिवार को दिनभर बादल छाए रहे। सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। धूप नहीं निकली। जिससे सर्दी बढ़ गई। ठंडी हवा और सर्दी से लोगों की दिनचर्या प्रभावित रही। किसान रमाकांत जैमिनी ने बताया कि बूंदाबांदी होने से फसल को नुकसान होने की आशंका है।

दिनभर हुई बूंदाबांदी
मासलपुर. कस्बे समेत ग्रामीण क्षेत्र में शनिवार को दिनभर बादल छाए रहे और रुक-रुककर बूंदाबांदी हुई। जिससे लोगों को तेज सर्दी का अहसास हुआ। शुक्रवार रात से बदले मौसम से ठिठुरन बढ़ गई। सुबह लोगों की दिनचर्या प्रभावित रही। शाम ढलने के बाद सर्दी और तेज हो गई। इधर फसल खराब होने की आशंका से किसान चिंतित हैं।

 

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned