scriptविद्युत निगम की यह कार्रवाई उपभोक्ताओं पर पड़ सकती है भारी… | This action of the Electricity Corporation may fall on consumers. | Patrika News

विद्युत निगम की यह कार्रवाई उपभोक्ताओं पर पड़ सकती है भारी…

locationकरौलीPublished: Oct 18, 2019 12:04:55 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. यहां एक मैरिज होम में विद्युत निगम के फीडर इंचार्ज एवं कनिष्ठ अभियंताओं की कार्यशाला आयोजित हुई।

विद्युत निगम की यह कार्रवाई उपभोक्ताओं पर पड़ सकती है भारी...

विद्युत निगम की यह कार्रवाई उपभोक्ताओं पर पड़ सकती है भारी…

करौली. यहां एक मैरिज होम में विद्युत निगम के फीडर इंचार्ज एवं कनिष्ठ अभियंताओं की कार्यशाला आयोजित हुई। इसमें उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से बिजली आपूर्ति के साथ राजस्व वसूली के निर्देश दिए गए।

निगम के अधीक्षण अभियंता आरसी शर्मा की अध्यक्षता में हुई कार्यशाला में शर्मा ने फीडर इंचार्ज एवं कनिष्ठ अभियंताओं से उपभोक्ताओं को अच्छी गुणवत्ता के साथ बिजली उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। साथ ही उपभोक्ताओं की समस्याओं का समय पर समाधान तथा 15 फीसदी तक बिजली छीजत कम करने को भी कहा।
अधीक्षण अभियंता ने कार्मिकों को शत-प्रतिशत राजस्व वसूली की भी हिदायत दी। उन्होंने विद्युत चोरी रोकने के लिए सजगता बरतने और मीटर का फोटो लेकर बिलिंग करने के निर्देश दिए। इसके अलावा लाइनों पर विद्युत कार्य के दौरान सुरक्षा संसाधनों का प्रयोग करने को भी कहा। कार्यशाला में सहायक अभियंता (शहरी) आरएस गुर्जर, सहायक अभियंता (ग्रामीण) महेश गुप्ता, श्रीमहावीरजी सहायक अभियंता केएल मीना, सहायक अभियंता कार्यालय के सहायक प्रशासनिक अधिकारी अरविन्द कुमार अग्रवाल सहित करौली शहर व ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता, श्रीमहावीरजी के फीडर इंचार्ज आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो