तीन हजार रुपए के ईनामी बदमाश को दबोचा, देशी कट्टा व कारतूस जब्त

Three thousand rupees rewarded crooks arrested, country katta and cartridges confiscated

-सदर थाना पुलिस की कार्रवाई

By: Anil dattatrey

Published: 01 Mar 2021, 10:20 AM IST


हिण्डौनसिटी. गंगापुर मार्ग पर कटकड़ नदी के कॉजवे के पास आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे तीन हजार रुपए के ईनामी बदमाश को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से अवैध देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस जब्त किए हैं।
थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी अजय मीणा कटकड़ गांव की ढाणी नथुआ का पुरा का निवासी है। जिसके खिलाफ जयपुर, हिण्डौन कोतवाली व श्रीमहावीरजी के अलावा हिण्डौन सदर थाने पर चोरी, अवैध हथियार, मारपीट के नौ मामले दर्ज हैं। अकेले सदर थाने पर उसके विरुद्ध आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था।

कटकड़ नदी पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी-

दोपहर करीब दो बजे मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी अजय कटकड़ नदी के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। इस पर थानाप्रभारी कृपाल सिंह, हैडकांस्टेबल बनवारी, खेमसिंह, लीलाराम, प्रेमसिंह, बिजेन्द्र, बच्चू, जितेन्द्र, हेमराज, गोरधन व श्याम बिहारी ने मौके पर पहुंच घेराबंदी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास मिले 315 बोर के अवैध देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूसों को जब्त कर लिया।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned