सर्वे, समीकरण और सहमति से मिलेंगे टिकिट

जिताऊ और टिकाऊ को प्राथमिकता-भाजपा की बैठक में बोले चुनाव प्रभारीTicket will be met by survey, equation and consensus

By: Anil dattatrey

Published: 21 Nov 2020, 11:48 AM IST


हिण्डौनसिटी. नगरपरिषद चुनाव को लेकर मंडावरा रोड़ स्थित बाबा पैलेस में भाजपा की बैठक हुई। जिसमें निकाय चुनाव के प्रभारी व पूर्व मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने कहा कि सर्वे, समीकरण व सहमति के आधार पर पार्षद पद के प्रत्याशियों को टिकट दिए जाएंगे। शहर में भाजपा की सरकार बनाई जा सके, इसके लिए जिताऊ और टिकाऊ को प्राथमिकता दी जाएगी।


दोपहर बाद शुरु हुई बैठक में गोठवाल ने कार्यकर्ताओं के बीच संगठन के जिला, मंडल व मोर्चों के पदाधिकारियों का परिचय लिया। अध्यक्षों से उनके पदाधिकारियों की मौजूदगी के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड से कई-कई लोग टिकट मांग रहे हैं, लेकिन टिकट एक को ही मिलेगा। ऐसे में कार्यकर्ताओं को मतभेद भुुला एकजुटता से पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने का कार्य करना होगा।

गोठवाल ने कार्यकर्ताओं से केन्द्र की मोदी सरकार की जन हितैषी नीति और प्रदेश की गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों को बूथ तक जाकर आमजन को बताने की बात कही। भाजपा के संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ने कहा कि भाजपा के पक्ष में माहौल अच्छा है, कार्यकर्ताओं की मंशा बेहतर है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा वार्डों में भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना होगा।

बैठक में पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव ने कहा कि शहर की जागरूक जनता इस बार धोखे में नहीं आएगी। हिण्डौन में हर हाल में भाजपा का बोर्ड बनेगा। इसके लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को कदम से कदम मिलाकर जी तोड़ मेहनत करनी पड़ेगी। टोंक के सहप्रभारी धर्मा डागुर ने हिण्डौन में भाजपा का सभापति बनाकर शहर के विकास को गति देने की बात कही।

बैठक में जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र मीणा, शिवकुमार सैनी, हेमेन्द्र वशिष्ठ, युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री राजेश मीणा, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा, प्रदेश मंत्री हरवीर सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. हेमलता गोयल, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष अतरुपसिंह, शहर मंडल अध्यक्ष जगदीश शर्मा ने विचार व्यक्त किए। इस दौरान जिला महामंत्री अनिल गोयल, बबली चतुर्वेदी, बलवीर चतुर्वेदी, जुगल चतुर्वेदी, चरण सिंह सोलंकी, ज्योति सहारिया, महाराज सिंह छाबड़ी समेत सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

25 लाख में बिकने वालों को नहीं मिलेंगे टिकट-
निकाय चुनाव की बैठक में दागी और बागियों को लेकर भी भाजपा नेताओं ने स्पष्ट संकेत दिए। संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ने कहा कि जो लोग भाजपा के टिकट पर जीतकर पार्षद बने और बाद में 25-25 लाख लेकर बिक गए। उनको इस बार टिकट नहीं मिलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जो नेता जिस टिकटार्थी की सिफारिश कर रहा है, उसकी जिम्मेदारी होगी कि पार्षद निर्वाचित होने के वह उसे भाजपा के कैंप में लेकर आए।

कांग्रेस प्रत्याशी वोट मांगने आएं तो दिखा देना बिजली का बिल-
दाधीच बोले की प्रदेश की जनता महंगाई की मार झेल रही है, लेकिन सरकार बिजली बिलों पर लगाम नहीं कस रही। अगर निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी आपके घर वोट मांगने आएं तो उन्हें बढ़े हुए बिजली के बिल दिखा देना।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned