फील्डर रेंकिंग में रक्षित प्रदेश में सबसे अव्वल

फील्डर रेंकिंग में रक्षित प्रदेश में सबसे अव्वल

कॉल्विन शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता

करौली। जयपुर में आयोजित हो रही कॉल्विन शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता में करौली टीम के कप्तान रक्षित चतुर्वेदी सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र रक्षक (फील्डर) साबित हो रहे हैं। जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे विभिन्न जिलों के कुल 528 खिलाडिय़ों की क्षेत्र रक्षण की रेंकिंग स्कोररों द्वारा की जा रही है। तीन दिन की रेंकिंग में करौली टीम कप्तान रक्षित प्रदेश में सबसे अव्वल हैं।

By: Surendra

Published: 07 Sep 2021, 10:12 PM IST

फील्डर रेंकिंग में रक्षित प्रदेश में सबसे अव्वल

कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता

करौली। जयपुर में आयोजित हो रही कॉल्विन शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता में करौली टीम के कप्तान रक्षित चतुर्वेदी सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र रक्षक (फील्डर) साबित हो रहे हैं। जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे विभिन्न जिलों के कुल 528 खिलाडिय़ों की क्षेत्र रक्षण की रेंकिंग स्कोररों द्वारा की जा रही है। तीन दिन में की गई रेंकिंग में करौली टीम के कप्तान रक्षित प्रदेश में सबसे अव्वल चल रहे हैं। रक्षित ने करौली टीम की ओर से खेले गए तीन मैच में विकेट कीपिंग की है।
करौली टीम पहुंची एलीट ग्रुप में

इधर करौली जिले की टीम प्रतियोगिता के दूसरे दौर में क्वालीफाई (एलीट ग्रुप) कर गई है। अनिल शर्मा ने बताया कि यह पहला मौका है जब कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता में जिले की टीम ने एलीट ग्रुप में प्रवेश किया है। टीम की इस सफलता पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव शिवचरण माली ने टीम खिलाडिय़ों को बधाई दी है।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned