scriptTraffic is difficult due to road construction left incomplete, trouble | अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन | Patrika News

अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Traffic is difficult due to road construction left incomplete, troubled villagers protest

-अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों पर अनदेखी का आरोप,सड़क निर्माण पूरा कराने की मांग

 

करौली

Published: November 30, 2021 12:00:29 am

हिण्डौनसिटी. क्षेत्र के गांव बझेड़ा में संवेदक द्वारा सड़क निर्माण अधूरा छोडऩे से ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है। सड़क निर्माण पूरा करने की मांग को लेकर गत दिवस ग्रामीणों ने गांव में विरोध प्रदर्शन किया।
अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन
अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

ग्रामीण प्रकाश शर्मा, लोकेश बझेड़ा नेबताया की राजीव गांधी सेवा केंद्र से पुजारियों की ढाणी व देदरौली गांव को जोडऩे वाली संपर्क सड़क तक का निर्माण किया गया था। इसमें संवेदक ने करीब 1800 मीटर तक बीच मे कच्चा छोड़ दिया है। जिससे संपर्क सड़क तक पहुंचने मे ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
सड़क के अभाव में रास्ता कच्चा होने से बारिश में चौपहिया वाहन घरों तक नहीं पहुंच पाते हैं। बीमार,बुजुर्ग व गर्भवतियों को प्रसव के लिए अस्पताल ले जाने में लोगों को हिचकौले भरे कच्चे रास्ते से ही निकलना पड़ता है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के अधूरे छोड़े निर्माण को पूरा कराने की मांग को लेकर कईयों बार प्रशासनिक, विभागीय अधिकारी व जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया। लेकिन किसी ने सुध नहीं ली।
अनदेखी से नाराज हो ग्रामीणों ने पंचायत प्रसाशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रोष जताया। ग्रामीणों ने बताया की राजीव गांधी सेवा केंद्र बझेड़ा संपर्क सड़क से पुजारियों की ढाणी के मध्य अधूरे पड़े सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र ही पूरा नहीं किया तो ग्रामीण जन आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान धर्मेंद्र, सुनील शर्मा, सोनू, सुमेर, घनश्याम, राधेश्याम गोपाल सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.