scriptअधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन | Traffic is difficult due to road construction left incomplete, trouble | Patrika News

अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

locationकरौलीPublished: Nov 30, 2021 12:00:29 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Traffic is difficult due to road construction left incomplete, troubled villagers protest
-अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों पर अनदेखी का आरोप,सड़क निर्माण पूरा कराने की मांग
 

अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

अधूरे छोड़े सड़क निर्माण से आवागमन दुश्वर, परेशान ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

हिण्डौनसिटी. क्षेत्र के गांव बझेड़ा में संवेदक द्वारा सड़क निर्माण अधूरा छोडऩे से ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है। सड़क निर्माण पूरा करने की मांग को लेकर गत दिवस ग्रामीणों ने गांव में विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीण प्रकाश शर्मा, लोकेश बझेड़ा नेबताया की राजीव गांधी सेवा केंद्र से पुजारियों की ढाणी व देदरौली गांव को जोडऩे वाली संपर्क सड़क तक का निर्माण किया गया था। इसमें संवेदक ने करीब 1800 मीटर तक बीच मे कच्चा छोड़ दिया है। जिससे संपर्क सड़क तक पहुंचने मे ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
सड़क के अभाव में रास्ता कच्चा होने से बारिश में चौपहिया वाहन घरों तक नहीं पहुंच पाते हैं। बीमार,बुजुर्ग व गर्भवतियों को प्रसव के लिए अस्पताल ले जाने में लोगों को हिचकौले भरे कच्चे रास्ते से ही निकलना पड़ता है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के अधूरे छोड़े निर्माण को पूरा कराने की मांग को लेकर कईयों बार प्रशासनिक, विभागीय अधिकारी व जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया। लेकिन किसी ने सुध नहीं ली।
अनदेखी से नाराज हो ग्रामीणों ने पंचायत प्रसाशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रोष जताया। ग्रामीणों ने बताया की राजीव गांधी सेवा केंद्र बझेड़ा संपर्क सड़क से पुजारियों की ढाणी के मध्य अधूरे पड़े सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र ही पूरा नहीं किया तो ग्रामीण जन आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान धर्मेंद्र, सुनील शर्मा, सोनू, सुमेर, घनश्याम, राधेश्याम गोपाल सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो