script

कैलादेवी सडक़ निर्माण की कछुआ चाल,बदहाल सडक़ से चरमरा रहा यातायात

locationकरौलीPublished: Nov 02, 2018 11:04:26 pm

Submitted by:

vinod sharma

hindi news rajasthan karauli.com

Transitory traffic

कैलादेवी सडक़ निर्माण की कछुआ चाल,बदहाल सडक़ से चरमरा रहा यातायात


करौली (ग्रामीण) ञ्च. आस्थाधाम कैलादेवी को जोडऩे वाली सडक़ का निर्माण कछुआ चाल से हो रहा है। इससे श्रद्धालुओं को हिचकौले के बीच सफर करना पड़ता है।
गंगापुर मोड़ से कैलादेवी की १७ किलोमीटर की सडक़ काफी समय से जर्जर हालत में है। इसके निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा में २४ करोड़ रुपए मंजूर किए। सूत्रों ने बताया कि निर्माण के कार्य आदेश १६ करोड़ रुपए के जारी किए, ठेकेदार ने निर्माण चालू कर दिया है।
निर्माण एजेन्सी ने पहले से बदहाल सडक़ को जगह -जगह से खोद दिया है। इस कारण गहरे गड्ढे होने से श्रद्धालुओं को हिचोकोले के बीच सफर करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि अभी खोहरी से मोहनपुरा तक की एक तरफा सडक़ निर्माण ही हुआ है। शेष मार्ग पर सडक़ का निर्माण शुरू तक नहीं हुआ है।
इस बारे में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं से सडक़ निर्माण में तेजी लाने की मांग की गई। लेकिन अभियंताओं ने तेजी से काम नहीं कराया है।
राजौर में सडक़ पर जमा पानी
राजौर-करसाई के मार्ग पर तालाब का पानी सडक़ पर आ रहा है, जिससे मार्ग पर पाना जमा हो गया है। पानी के बीच से वाहन निकालने पड़ते है। दुपहिया वाहन चालकों के साथ आए दुर्घटना का अंदेशा रहता है। इसके बाद भी विभाग के अधिकारी पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं कर रहा है। इधर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजवीर सिंह ने बताया कि सडक़ निर्माण कार्य तेजी से कराने के लिए कार्यकारी एजेन्सी को पाबंद किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो