script

पुलिसकर्मी को ही धुन डाला

locationकरौलीPublished: May 05, 2021 08:24:01 pm

पुलिसकर्मी को ही धुन डाला
करौली जिले में सपोटरा की पुलिस ने उदयपुर से अपने गांव में आए पुलिसकर्मी को ही धुन डाला। उसके द्वारा परिचय देने पर भी पुलिसकर्मी उसे पकड़कर थाने पर भी ले गए। सपोटरा क्षेत्र में गज्जूपुरा निवासी वीरसिंह बैरवा पुत्र रामलाल बैरवा, उदयपुर में पुलिस सेवा में है। इन दिनों वह गांव में छुट्टियों में आया हुआ था। वीरसिंह ने बताया कि बुधवार को वह सपोटरा में ई मित्र की दुकान पर वापसी का टिकट बुक कराने के लिए गया। इस दौरान सपोटरा पुलिस के जवानों ने बिना कारण उससे मारपीट कर डाली।

पुलिसकर्मी को ही धुन डाला

पुलिसकर्मी को ही धुन डाला

पुलिसकर्मी को ही धुन डाला

करौली जिले में सपोटरा की पुलिस ने उदयपुर से अपने गांव में आए पुलिसकर्मी को ही धुन डाला। उसके द्वारा परिचय देने पर भी पुलिसकर्मी उसे पकड़कर थाने पर भी ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार सपोटरा क्षेत्र में गज्जूपुरा निवासी वीरसिंह बैरवा पुत्र रामलाल बैरवा, उदयपुर में पुलिस सेवा में है। इन दिनों वह गांव में छुट्टियों में आया हुआ था। वीरसिंह ने बताया कि बुधवार को वह सपोटरा कस्बे में ई मित्र की दुकान पर अपनी वापसी का टिकट बुक कराने के लिए गया। इस दौरान सपोटरा मोड़ पर सुबह 11 बजे सपोटरा पुलिस के जवानों ने बिना कारण उससे मारपीट कर डाली। जबकि उसने मास्क लगाया हुआ था। यह कहने पर भी कि वह भी पुलिस में है तो भी पुलिस वाले नहीं माने। वे उसे पकड़कर थाने पर भी ले गए। वहां उसको पूछताछ करके छोड़ दिया गया। थानाधिकारी बनवारी लाल मीना ने बताया कि वीरसिंह बैरवा दोपहर एक बजे बाजार में घूम रहा था। इस कारण उसको थाने लाकर पूछताछ करके छोड़ दिया। पिटाई की बात निराधार है। पीडि़त पुलिस कर्मी ने पत्रिका को व्यथा सुनाई लेकिन शिकायत किसी अधिकारी से नहीं की है।

ट्रेंडिंग वीडियो