बहुचर्चित दशरथ जाट हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

kamlesh sharma

September, 1307:20 PM

Karauli, Rajasthan, India

हिण्डौनसिटी। तीन वर्ष पहले खरेटा गांव में हुए बहुचर्चित दशरथ जाट हत्याकांड मामले में सदर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मामले में फरार चल रहे दो-दो हजार रुपए के ईनामी दो आरोपियों को बुधवार रात पुलिस ने उत्तरप्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार किया है।

थानाप्रभारी लोकेन्द्रसिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी खेडीहैवत निवासी अनिल कुमार जाट व खरेटा निवासी धर्मवीर जाट हैं। जो पुलिस से बचने के लिए मथुरा के कृष्णा नगर में एक मकान में रह रहे थे।

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने रात के समय मकान पर दबिश देकर दोनों को सोते समय धर दबोचा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक की ओर से दो-दो हजार रुपए का ईनाम घोषित है।

पीसीसी अध्यक्ष ने फिर उठाया कांग्रेस में सीएम पद विवाद का मुद्दा, कही ये बड़ी बात

थानाप्रभारी ने बताया कि नौ जून 2015 को दोपहर में बाइक से हिण्डौनसिटी आ रहे खरेटा निवासी दशरथ जाट की कल्याणपुरा सायटा गांव के जंगल में निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दशरथ को कई गोलियां मारने के बाद बेरहमी से कार से कुचल दिया था।

मामले में मृतक के भाई जगवीरसिंह ने खरेटा निवासी भूदेव जाट, तारासिंह, धर्मवीरसिंह, फत्तेसिंह व धु्रवसिंह जाट के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने तारासिंह व फत्तेसिह को तो पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया।

जबकि एक आरोपी धु्रवसिंह की सडक़ दुघर्टना में मौत हो चुकी है। फिलहाल मामले में मुख्य आरोपी भूदेव जाट फरार चल रहा है। देशी कट्टा व बेसवॉल डंडा बरामद- पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया।

जहां से उन्हें रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में काम लिए देशी कट्टा व बेसवॉल का डंडा बरामद किया है।

गणेश चतुर्थी के उल्लास के बीच यहां हुआ खूनी संघर्ष, चार घायल, एक की हालत नाजुक! जिसने देखा उसके हो गए रोंगटे खड़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned