scriptकरौली में फायरिंग के दो मामलों के दो आरोपी पकड़े | Two accused in two cases of firing in Karauli | Patrika News

करौली में फायरिंग के दो मामलों के दो आरोपी पकड़े

locationकरौलीPublished: Aug 06, 2019 10:39:32 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. फायरिंग के दो अलग अलग मामलों के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक दो हजार रुपएका इनामी भी है।

firing

करौली में फायरिंग के दो मामलों के दो आरोपी पकड़े



करौली. फायरिंग के दो अलग अलग मामलों के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक दो हजार रुपएका इनामी भी है।
थाना प्रभारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि करौली के वैशालीनगर स्थित मकान पर जानलेवा फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपी अतरा उर्फ अतर सिंह गुर्जर पुत्र भरोसी लाल गुर्जर निवासी रुग्गापुरा थाना सदर करौली को गिरफ्तार किया गया है। इस पर २ हजार का इनाम घोषित है।
इसी प्रकार पुलिस ने कोर्ट के सामने फायरिंग करने के एक आरोपी को अस्पताल से छुट्टी होने के बाद गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महेश उर्फ भूरा पुत्र बाबूलाल निवासी जगदपुरा थाना कुडग़ांव को गिरफ्तार कर उससे देश पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। उल्लेखनीय है कि कोर्ट के सामने गत दिनों दो गुटों में फायरिंग हुई थी। इसमें दो युवक घायल हुए थे। घायलों को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।
कच्छा-बनियान गिरोह की अफवाह फैलाते दो गिरफ्तार
पटोंदा. क्षेत्र में कच्छा-बनियान गिरोह होने की अफवाह फैलाने के आरोप में श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने मंगलवार को दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।
श्रीमहावीरजी थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि दोपहर में कस्बे में दो जने कच्छा बनियान गिरोह की कथित वारदात बता अफवाह फैला रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बागरिया कॉलोनी निवासी केदार सिकलीगर व महावीरा सिकलीगर के गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो