कार-जीप भिड़ंत में दो की मौत, 20 जख्मी, कैलादेवी मार्ग में हुआ हादसा

कार-जीप भिड़ंत में दो की मौत, 20 जख्मी, कैलादेवी मार्ग में हुआ हादसा
करौली- कैलादेवी मार्ग के बीच दलापुरा गांव में बसई मोड़ के पास कार व जीप भिड़ंत में जीप चालक सहित दो जने की मौत हो गई और 20 जने जख्मी हुए । इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उनको रैफर कर दिया गया। जीप तेज रफ्तार में करौली से कैलादेवी की ओर जा रही थी जबकि मध्यप्रदेश के यात्री कार से कैलामाता के दर्शन करके लौट रहे थे। इसमें एक महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

By: Surendra

Published: 22 Oct 2020, 07:29 PM IST


करौली (ग्रामीण) / करसाई। करौली- कैलादेवी मार्ग के बीच दलापुरा गांव में बसई मोड़ के पास एक कार व जीप में हुई भिड़ंत में जीप चालक सहित दो जने की मौत हो गई और 20 जने जख्मी हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उनको जयपुर रैफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार जीप तेज रफ्तार में करौली से कैलादेवी की ओर जा रही थी जबकि मध्यप्रदेश के यात्री कार से कैलामाता के दर्शन करके लौट रहे थे। दलापुरा गांव के पास बसई मोड़ पर दो वाहनों में आमने सामने की टक्कर हुई। इसमें एक महिला रचना जाटव की मौके पर ही मृत्यु हो गई। 23 साल की रचना कोसरा गांव की निवासी थी और जीप में सवार थी। 32 वर्षीय जीप चालक दुर्गेश मीणा की भी करौली चिकित्सालय लेकर आने के बाद मौत हो गई। चालक मामचारी गांव का रहने वाला था।
हादसे की सूचना मिलते ही चिकित्सालय में घायलों के उपचार के अग्रिम प्रबंध करने के साथ नर्सेज कर्मी व चिकित्सक अलर्ट हो गए थे। घायलों के पहुंचते ही डॉ. सुशील मीणा सहित अन्य नर्सज कर्मियों द्वारा उनका उपचार शुरू कर दिया गया। इस दौरान मध्यप्रदेश डबरा की निवासी 75 साल की उर्मिला तथा 65 साल की अनीता की गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया।
घायलों के उपचार व्यवस्था की जानकारी लेने के लिए उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्र परमार, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिनेश गुप्ता भी पहुंचे। इधर कैलादेवी पुलिस वे कार-जीप को जब्त कर लिया है।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned