कार की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

Two people riding bike died due to car collision, villagers road jamरफ्तार का कहर: कुतकपुर गांव के समीप की घटना

By: Anil dattatrey

Updated: 23 Aug 2020, 09:51 AM IST


हिण्डौनसिटी. गंगापुर सिटी मार्ग पर कुतकपुर गांव के समीप शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो जने करीब 20 फीट दूर खेत में अलग-अलग स्थानों पर उछट कर जा गिरे। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुई कार एक बबूल के पेड़ को तोडते हुए खेत में उतर गई।

आसपास के लोगों के घटनास्थल पहुंचने से पहले की चालक कार को छोड़ फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने सडक़ पर अवरोधक डालकर ***** जाम कर दिया और मौके पर एसडीओ को बुलाने की मांग करने लगे।

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। मृतकों की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर एक की शिनाख्त गंगापुरसिटी निवासी शेर मोहम्मद (40) पुत्र रमजानी व दूसरे की शिनाख्त पीलोदा थाने के छान बिनेगा गांव निवासी बाबू (70) पुत्र समीर खान के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद शव उनको सौंप दिए।


एएसआई जगदीश सिंह ने बताया कि गंगापुर सिटी निवासी शेर मोहम्मद फैलीपुरा में ट्रॉली बनाने की दुकान पर मिस्त्री का काम करता था। वह अपनी बाइक से छान बिनेगा निवासी बाबू खान के साथ फैलीपुरा की ओर आ रहा था। रास्ते में कुतकपुर गांव के समीप सामने से आ रही एमपी नंबर की तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार का आगे का हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

एकत्रित हुए ग्रामीणों ने हिण्डौन-गंगापुर रोड पर वाहनों की गति नियंत्रित करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया और एसडीओ को बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समझाईश कर जाम खुलवा दिया। पुलिस ने मौके से कार व बाइक को जब्त कर लिया। फिलहाल मामले में मृतकों के परिजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned