scriptTwo sides clashed over electoral rivalry, half a dozen people in custo | चुनावी रंजिश को लेकर भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन लोग हिरासत में, गांव में पुलिस बल तैनात | Patrika News

चुनावी रंजिश को लेकर भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन लोग हिरासत में, गांव में पुलिस बल तैनात

Two sides clashed over electoral rivalry, half a dozen people in custody, police force deployed in the village

जेसीबी के बकैट से हमला कर दो बोलेरो गाडियों को क्षतिग्रस्त करने का आरोप

सदर थाना इलाके के खरेटा गांव का मामला

करौली

Published: January 11, 2022 12:19:03 am

हिण्डौनसिटी. पंचायत राज चुनाव के नतीजे आने के बाद अब रंजिशों का दौर शुरु हो गया है। पंचायत समिति सदस्य के चुनाव से शुरु हुई रंजिश के चलत समीप के खरेटा गांव में दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। रविवार रात हुए मामूली संघर्ष के बाद सोमवार को सुबह फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ पड़े।
चुनावी रंजिश को लेकर भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन लोग हिरासत में, गांव में पुलिस बल तैनात
चुनावी रंजिश को लेकर भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन लोग हिरासत में, गांव में पुलिस बल तैनात
हालांकि इस दौरान कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन एक पक्ष ने जेसीबी के बकैट से हमला कर दूसरे पक्ष की दो बोलेरो गाडियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगोंं को हिरासत में लिया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। थानाप्रभारी से लेकर डीएसपी तक मामले पर निगरानी बनाए हुए हैं।

डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि खरेटा गांव में रविवार देर रात चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में झगड़ पड़े। मामले में एक पक्ष के राजू जाट व उसके चाचा जसवंत की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक एएसआई के नेतृत्व में छह पुलिसकर्मियों को तैनात किया है।
पीडित पक्ष के राजू जाट का आरोप है कि रविवार रात को उनकी बोलेरो गाड़ी घर के सामने सड़क के दूसरी तरफ खड़ी थी। इस दौरान जेसीबी और एक्सयूवी गाड़ी लेकर आए दूसरे पक्ष के लोगों ने जेसीबी के बकैट से बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने घर में बैठे लोगों पर जेसीबी चढाने का प्रयास किया। साथ ही बंदूक से फायरिंग की गई।
प्राथमिकी में बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे जसवंत जाट अपनी पत्नी व बच्चों को दूसरी बोलेरो से हिण्डौन रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहा था। रास्ते में चांदोर नदी के पास हमलावरों ने उसे घेर कर बोलेरो को जेसीबी के बकैट से क्षतिग्रस्त कर दिया। बोलेरो सवार जसवंत और उसके परिजनों ने बमुश्किल जान बचाई।
डीएसपी ने बताया कि थानाप्रभारी कृपाल सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। अभी एक पक्ष की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.