script

कुएं गिरे दो जंगली जानवर, निकालने के प्रयास

locationकरौलीPublished: Jun 24, 2021 08:06:36 pm

कुएं गिरे दो जंगली जानवर, निकालने के प्रयासकरौली. क्षेत्र के लोक देवता नंदे भुमिया के स्थान से आगे एक सूखे कुएं में गुरुवार को दोपहर में दो जंगली जानवरों के गिरने के बाद देर शाम तक उनको निकालने के प्रयास किए जाते रहे। युवा ग्रामीण यादराम गुर्जर तथा हेमराज ने बताया कि करौली पंचायत समिति की तुलसीपुरा पंचायत में दो जंगली जानवर लड़ते हुए एक सूखे कुएं में जा गिरे। इस पर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हुए और उनको कुएं से निकालने के प्रयास किए।

कुएं गिरे दो जंगली जानवर, निकालने के प्रयास

कुएं गिरे दो जंगली जानवर, निकालने के प्रयास

कुएं गिरे दो जंगली जानवर, निकालने के प्रयास
तुलसीपुरा के समीप की घटना
करौली. क्षेत्र के लोक देवता नंदे भुमिया के स्थान से आगे एक सूखे कुएं में गुरुवार को दोपहर में दो जंगली जानवरों के गिरने के बाद देर शाम तक उनको निकालने के प्रयास किए जाते रहे।
युवा ग्रामीण यादराम गुर्जर तथा हेमराज ने बताया कि करौली पंचायत समिति की तुलसीपुरा पंचायत में दो जंगली जानवर लड़ते हुए एक सूखे कुएं में जा गिरे। उनको गिरते हुए ग्रामीणों ने देखा और फिर उनके चीखने की आवाज भी सुनाई दी। इस पर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हुए और उनको कुएं से निकालने के प्रयास किए।
इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस तथा वन विभाग को भी सूचना दी। लगभग ५ बजे पुलिस तथा वन विभाग के कार्मिक मौके पर पहुंचे गए और ग्रामीणों की मदद से उनको निकालने के प्रयास करते रहे लेकिन उनको देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी थी। ग्रामीण इन जानवरों को पैंथर बता रहे हैं लेकिन अधिकृत तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
सरपंच रामवीर ने बताया कि इलाके में पैंथर घूमते रहते हैं। ऐसे में पैंथरों के ही गिरने की आशंका है। उन्होंने बताया कि कुआं सूखा है, ऐसे में इनके जीवित निकल आने की पूरी उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो